RJD MLA के खौफ से डरी DSP पहुंचीं SSP के पास, कहा- बॉडीगार्ड मुहैया कराएं

  • पटना.नाबालिग से रेप करने के आरोप में जेल में बंद राजद के निलंबित विधायक एक बार फिर विवाद में हैं। बिहारशरीफ के महिला थाना में दर्ज रेप केस की आईओ मृदुला कुमारी ने एसएसपी मनु महाराज से भेंटकर उन्हें लिखित आवेदन दिया है कि उन्हें राजबल्लभ से डर लगता है।
    RJD MLA के खौफ से डरी DSP पहुंचीं SSP के पास, कहा- बॉडीगार्ड मुहैया कराएं
    उन्हें बॉडीगार्ड मुहैया कराया जाए। हालांकि बिहारशरीफ महिला थाना की थानेदार रह चुकीं मृदुला का प्रमोशन हो गया और वे फिलहाल निगरानी में डीएसपी हैं। वे केस की आईओ भी हैं। आईओ होने की वजह से उन्हें सुनवाई के दौरान कोर्ट जाना पड़ता है। कोर्ट में उनके साथ कोई अनहोनी न हो जाए, इसी को लेकर उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई है। चर्चा यह है कि उन्हें हाल में भी धमकी मिली है। बहरहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने उन्हें दो बॉडीगार्ड मुहैया करा दिया है।
     
    केस की जांच के दौरान धमकी देने की भी चर्चा
    बताया जाता है कि केस की जांच दौरान भी विधायक ने मृदुला को धमकी दी थी। कहा जा रहा है कि विधायक ने केस को कमजोर करने के लिए धमकी दी थी। इसको लेकर मृदुला बिहारशरीफ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करा चुकी हैं। इधर, मृदुला से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सही है कि हमने सुरक्षा को लेकर एसएसपी से भेंट की है। धमकी मिलने की बात बेबुनियाद है। वहीं, एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि उन्होंने सुरक्षा के लिए लिखित आवेदन दिया है। उन्हें बॉडीगार्ड दे दिया गया है।
     
     
Back to top button