आखिर क्यों ऋषि कपूर गिर गए थे राजकुमार हिरानी की मां के पैरों में

- in राजनीति

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का पता नहीं चलता कि कब क्या कह जाएं. बिना किसी लागलपेट और बेबाकी से अपनी वे अपनी हर बात कहते हैं इसी वजह के कई बार उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है. इस वजह से इंडस्ट्री के कई लोगों से उनके रिश्ते में खटास आ चुकी है. हालांकि उनके बेटे रणबीर कपूर अपने पिता की इस बात को पसंद नहीं करते लेकिन कहीं न कहीं वे मानते हैं कि ऋषि कपूर को फिक्र है शायद इसलिए वे ऐसा करते हैं.आखिर क्यों ऋषि कपूर गिर गए थे राजकुमार हिरानी की मां के पैरों में

मीडिया में आई रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के बुरी तरह फ्लॉप हो जाने के कारण उन्होंने फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप को बहुत भला-बुरा कहा था. ये भी कहा था कि उन्हें कहानी की समझ नहीं है. हालांकि उनकी ये बात रणबीर कपूर को पसंद नहीं आई थी.

एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपने पिता के बारे में एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि किसी को इस बात का अंदाजा नहीं रहता है कि उनके पिता कब क्या कर जाएं. एक बार ऋषि कपूर राजकुमार हिरानी की मां के पैरों पर सीधा गिर गए थे. दरअसल, जब हिरानी कि फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ ब्लॉकबस्टर हुई थी तो उनके पापा को लगा कि मुझे भी इन डायरेक्टर के साथ काम करना चाहिए.

इसके लिए बकायदा ऋषि कपूर हिरानी के घर गए और वहां जाकर सीधा उनकी मां के पैरों पर गिर गए और कहा कि रणबीर कपूर को किसी फिल्म में काम करने का मौका जरूर दीजिए. जिस वजह से फिल्म ‘पीके’ में रणबीर डेब्यू रोल करते नजर आए और अभी हालिया रिलीज बायॉपिक फिल्म ‘संजू’ में तो हिरानी ने उन्हें लीड रोल देकर उनके करियर को नई दिशा दी. बता दें, संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी जिसमें रणबीर के अभिनय को काफी सराहा गया था.

300 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली ये सातवीं फिल्म है. रणबीर के करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन कर रही है और फिल्म के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है. रणबीर की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हो रही है और लग रहा है जैसे उन्होंने खुद ही संजय दत्त को जी लिया हो. ‘संजू’ में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के अलावा मनीषा कोईराला, सोनम कपूर और परेश रावल जैसे कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय की मिसाल पेश की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ