‘रिंकू भाभी’ ने कुछ ऐसे पंखा साफ करते हुए कहा- इनसे होता ही नहीं है…

- in मनोरंजन

टीवी के मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर हमेशा ही अपने मस्त अंदाज में फोटो शेयर करते रहते हैं. इस बार भी उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे अपने घर का पंखा साफ करते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल, सुनील को एक महिला के अवतार में ज्यादा पसंद किया गया. कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी उन्होंने रिंकू भौजी का किरदार निभाया था.'रिंकू भाभी' ने कुछ ऐसे पंखा साफ करते हुए कहा- इनसे होता ही नहीं है...

जिसमें वे एक बिहार की महिला बनी थी और उसी टोन में बात करती थी जिसे सुनकर सब हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते थे. उसी अंदाज में फोटो शेयर करके सुनील ने फिर ‘रिंकू भौजी’ की याद दिला दी. इस फोटो के साथ उन्होंने यह भी लिखा, ‘इनसे होता ही नहीं है…’ रिंकू भौजी का यह डॉयलॉग काफी पॉपुलर है. बता दें कपिल शर्मा के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद दोनों स्टार्स अब अलग-अलग काम कर रहे हैं.

Inse hota hee Nahin hai…!

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

वहीं सुनील ग्रोवर को रिंकू भाभी बनाने वाले कपिल शर्मा का नया शो ‘कपिल शर्मा विद फैमिली’ फ्लॉप हो गया था. जिसके बाद वे डिप्रेशन में चले गए थे. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार वे काफी मात्रा में एंटी डिप्रेशन गोलियां खाने लगे थे जिसका उनकी सेहत पर काफी असर हुआ. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वे काफी मोटे नज़र आ रहे थे. कपिल ने अपने फैंस से वादा किया है कि वे जल्द ही ठीक होकर उनके सामने आएंगे. वहीं सुनील ग्रोवर को सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ में काम करने का मौका मिल गया है. सुनील ग्रोवर एक और फिल्म ‘पटाखा’ में भी दिखाई देने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के