अभी अभी: इस दिग्गज अभिनेत्री की अपने ही घर हुई मौत, लाश मिली ऐसे संदिग्ध हालत में कि…

जब भी हम किसी फेमस सेलेब्रिटी को देखते हैं तो हमें लगता हैं कि इनकी लाइफ बहुत मजेदार और सुखमय रहती होगी लेकिन ऐसा नहीं हैं. ये महशूर सेलेब्रिटी भी कई बार अकेलेपन, दुःख, तकलीफों और यहाँ तक कि संदिग्ध मौत का शिकार बन जाते हैं. अब अमेरिका की मशहूर पोर्न स्टार ओलिविया नोवा को ही ले लीजिए. नोवा अमेरिका की सबसे टॉप की पोर्न स्टार्स में से एक थी. उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही थी लेकिन एक दिन पुलिस को उनका मृत शरीर उन्ही के घर में बहुत खराब हालत में मिला. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

अभी अभी: इस दिग्गज अभिनेत्री की अपने ही घर हुई मौत, लाश मिली ऐसे संदिग्ध हालत में कि...

दरअसल कुछ दिनों पहले अमेरिकी पोर्न स्टार ओलिविया नोवा अपने लॉस वेगास स्थित घर में मृत पाई गई थी. पुलिस को उनकी डेड बॉडी मौत के 12 घंटे बाद मिली थी. जब पुलिस नोवा के कमरे में पहुंची तो उनका मृत शरीर बेड की ओर झुका हुआ था. नोवा के पैर पर जख्म के निशान भी थे. साथ ही नोवा ने अपने शरीर के नचले हिस्से पर कोई भी कपड़े नहीं पहन रखे थे. इस पूरी घटना को देख पुलिस नोवा की मौत को खुदखुशी या हत्या का केस मान रही थी.

मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने नोवा का मृत शरीर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. यहाँ डॉक्टर्स ने नोवा की डेड बॉडी का चेकअप कर जब रिपोर्ट लॉस वेगास पुलिस को भेजी तो नोवा की मौत की वजह जान उनके होश उड़ गए. लास वेगास मेट्रो पुलिस डिपार्टमेंट ने नोवा की मौत की वजहों से जुड़े डॉक्युमेंट रिलीज करते हुए कहा हैं कि ‘नोवा की मौत उन्हें पेशाब में हुए इन्फेक्शन के कारण हुई हैं. जिसे हम पहले एक खुदखुशी या हत्या समझ रहे थे वो असल में एक प्राकृतिक बीमारी से हुई मौत हैं. डॉक्टर्स के अनुसार नोवा की पेशाब में गंभीर इन्फेक्शन हो गया था जो उनकी किडनी तक पहुँच गया था जिसके चलते उनकी मौत हो गई’

अभी अभी: इस दिग्गज अभिनेत्री की अपने ही घर हुई मौत, लाश मिली ऐसे संदिग्ध हालत में कि...

नोवा की उम्र सिर्फ 20 थी. इतनी कम उम्र में मर जाने की वजह से उनके कई फेंस को काफी गहरा सदमा लगा हैं. उधर अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री के लोगो ने भी नोवा की मौत पर गहरा दुःख जाहिर किया हैं. नोवा को मॉडलिंग के लिए हायर करने वाली एजेंसी का कहना हैं कि नोवा शांत स्वभाव की बेहतरीन लड़की थी. एजेंसी के ओनर डेरेक का कहना हैं कि नोवा बेहद प्यारी लकड़ी थी. वो सभी के साथ अदब से पेश आती थी. हमें इस बात का जरा भी इल्म नहीं था कि नोवा को कोई परेशानी थी, ना ही उनके किसी दोस्त ने इस संबंध में कुछ कहा था. हमें उनकी मौक का बेहद दुःख हैं. हम इश्वर से उनकी आत्मा की शान्ति की प्रार्थना करते हैं.

ड्वेन जाॅनसन की बेटी की फोटो हुआ सोशल मीडिया पर लीक, फोटो देखकर ऑंखें खुली की खुली रह जायेंगी

बताते चले कि ओलिविया का असल नाम एलेक्सिस था. पिछले कुछ दिनों से वो अकेलेपन का शिकार थी. हाल ही में उन्होंने क्रिसमस के मौके पर ट्वीट कर कहा भी था कि ‘मैं ये क्रिसमस हॉलिडे अकेले ही बिता रही हूँ.” पिछले साल नोवा के बर्थडे के दो दिन पहले उनके बॉयफ्रेंड ने भी खुदखुशी कर ली थी. नोवा ने बीते अप्रैल में ही पोर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था.

Back to top button