अभी अभी : मर्डर मिस्ट्री पर बनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी

- in मनोरंजन

क्राइम और थ्रिलर के भरपूर हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म साल 1969 में हॉलीवुड की सबसे मिस्टीरयस मर्डर केस और सची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट मुख्य भूमिका में हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।अभी अभी : मर्डर मिस्ट्री पर बनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी

इस फर्स्ट लुक को लियोनार्डो डिकैप्रियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह को-स्टार ब्रैड पिट के साथ 70 के दशक वाले लुक में नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि साल 1969 में चार्ल्स मेनसन नाम के एक सीरियल किलर ने हॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती शेराॅन और उसके दोस्तों की हत्या कर दी थी। शेराॅन को जब मारा गया, तब वह प्रेग्नेंट थी। यह मर्डर मिस्ट्री हॉलीवुड में सबसे चर्चित घटना में से एक है।

बात करें लियोनार्डो डिकैप्रियो के किरदार की तो वह इस फिल्म में पूर्व टीवी एक्टर रिक डाल्टन का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन  1992 में ‘रिजवार्यर डॉग्स’ के जरिए दूनियाभर में ख्याती बटोरने वाले क्वेंटिन टेरन्टिनो कर रहे हैं। वहीं डेविड हेमैन और शैनन मैकिंटोश फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट के अलावा ऑस्कर विनर अल पचिनो भी नजर आएंगे। यह फिल्म 19 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

First look. #OnceUponATimeInHollywood

A post shared by Leonardo DiCaprio (@leonardodicaprio) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि