वोडाफोन का नया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 299 में 56GB डेटा और फ्री कॉलिंग

- in गैजेट

वोडाफोन इंडिया ने 299 रुपये वाला अपना एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. ये प्लान मध्य-प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के ग्राहकों के लिए है. इस 299 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 3G या 4G की जगह 2G डेटा दिया जाएगा. डेटा के अलावा ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और SMS का भी फायदा मिलेगा.

ग्राहकों को इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा के साथ पूरी वैलिडिटी के दौरान प्रतिदिन 100SMS भी दिया जाएगा. हालांकि अनलिमिटेड कॉल में रोजाना और हफ्ते को लेकर कुछ लिमिट जरूर रहेगी. फिलहाल इस ऑफर का लाभ केवल मध्य-प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के ग्राहक ही ले पाएंगे. लेकिन उम्मीद है कि निकट भविष्य में कंपनी इस ऑफर को कम कवरेज वाले अन्य क्षेत्रों में भी लॉन्च करेगी.

इस प्लान में ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 56GB डेटा का लाभ मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉल का फायदा रोमिंग पर भी लिया जा सकेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. हालांकि कॉल में रोजाना 250 मिनट और 1000 मिनट की बाध्यता रहेगी.

इसके अलावा वोडाफोन इंडिया ने सोमवार को राजस्थान के जयपुर और जोधपुर में अपनी VoLTE सेवाओं को लॉन्च किया. इसके साथ ही वोडाफोन राज्य में VoLTE सेवाएं उपलब्ध कराने वाला पहला जीएसएम ऑपरेटर बन गया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि राज्य के उपभोक्ता अब सुपर-फास्ट कॉल कनेक्ट टाइम के साथ HD क्वालिटी के वॉइस कॉल का अनुभव पा सकेंगे.

वोडाफोन 4G उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वोडाफोन के डेटा नेटवर्क पर VoLTE सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं और सभी कॉल्स का शुल्क मौजूदा प्लान या पैक के अनुसार ही रहेगा.

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे