Home > अपराध > दिल्ली इस मामूली सी बात को लेकर गार्ड का कर दिया कत्ल, सीने पर चाकू से किए 10 वार

दिल्ली इस मामूली सी बात को लेकर गार्ड का कर दिया कत्ल, सीने पर चाकू से किए 10 वार

दिल्ली में अभी नजफगढ़ इलाके में डॉक्टर के बेटे को मामूली सी बात पर गोली मार देने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि सी.आर.पार्क थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक गार्ड को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी इतने गुस्से में था कि उसने गार्ड के सीने पर चाकू से 10 बार वार किए और उसकी हत्या कर दी.

पकड़े गए आरोपी की पहचान सनी के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक वह कोई पेशेवर अपराधी नहीं है. बल्कि उसने गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दे डाला. दरअसल, सीआर पार्क पुलिस स्टेशन को जानकारी मिली थी कि दशरथ नाम के एक शख्स की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई है.

पुलिस ने जब इस मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो उनके हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी. जिसमें 2 बदमाश भागते हुए नजर आ रहे थे. सीसीटीवी फुटेज इतनी धुंधली थी कि बदमाशों की पहचान कर पाना भी मुश्किल था. इसी दौरान पुलिस ने शक के आधार पर सनी नामक युवक और एक नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया.

सनी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया. सनी ने दशरथ की हत्या के पीछे जो वजह बताई, उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल रोजाना की तरह गार्ड दशरथ अपने काम से वापस घर लौट रहा था. तभी रास्ते में उसकी सनी और उसके नाबालिक दोस्त के साथ मामूली सी टक्कर हो गई, जिसमें नाबालिक लड़का नीचे गिर गया.

बस इसी बात से नाराज होकर सनी ने चाकू निकाल लिया और दशरथ के सीने पर एक बाद एक 10 वार किए, जिससे मौके पर ही दशरथ की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इस तरह की हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है, जब मामूली सी बात पर दिल्ली में किसी की हत्या की गई हो. इससे पहले भी दिल्ली में इस तरह की वारदातें सामने आती रही हैं. हमेशा की तरह फिर वही सवाल खड़ा होता है कि आखिर दिल्ली वालों को इतना गुस्सा क्यों आता है.

Loading...

Check Also

वाराणसी में चर्चित लेडी डॉक्टर ने जहर का इंजेक्शन लगा कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

वाराणसी में चर्चित लेडी डॉक्टर ने जहर का इंजेक्शन लगा कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

वाराणसी के अर्दली बाजार क्षेत्र की चर्चित चिकित्सक डॉ. शिल्पी राजपूत ने खुद को जहर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com