अभी-अभी: गेंदबाज मोहम्मद शमी की कार का हुआ एक्सीडेंट, सिर में आई गहरी चोट

पत्नी के आरोपों से विवादों में चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. शमी की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें उनके सिर पर चोट आई है.

अभी-अभी: गेंदबाज मोहम्मद शमी की कार का हुआ एक्सीडेंट, सिर में आई गहरी चोटशमी के साथ ये हादसा देहरादून में आज सुबह करीब 6 बजे उस वक्त हुआ, जब वह प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे. दरअसल, आईपीएल की तैयारी के लिए आजकल वो देहरादून में हैं, और यहां की अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस कर रहे हैं.  रविवार सुबह भी शमी अपनी कार से स्टेडियम के लिए निकले. इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया.

हादसे में शमी की दाहिनी आंख के ऊपर चोट आई है. जिसमें 3-4 टांके लगाए गए हैं. हादसे के बाद उन्हें सीएमआई अस्पताल ले जाया गया था. जहां सर्जन डॉ तरुण जैन ने उनका इलाज किया. शमी की हालत सामान्य बताई जा रही है और फिलहाल वो देहरादून में ही आराम कर रहे हैं.

पत्नी के आरोपों से हुआ विवाद

पिछले कुछ दिनों से शमी पर जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट रहा है. इससे पहले उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर दूसरी महिलाओं से शारीरिक संबंध होने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे.  हसीन ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. हसीन जहां के इन गंभीर इल्जामों के बाद पहले बीसीसीआई ने उनका सालाना कॉन्ट्रेक्ट रद्द कर दिया था. हालांकि, बाद में बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए बी-ग्रेड में रखा. जिसके बाद अब शमी के आईपीएल में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया है.

बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी से पूछताछ भी की थी, जिसमें उनके द्वारा अपने अवैध संबंधों को कुबूल करने की बात कही जा रही है.

एंटी करप्शन यूनिट के अधिकारियों ने शमी से तब तीन घंटे तक पूछताछ की थी और उनसे साउथ अफ्रीका दौरे और दुबई जाने व अलिश्बा नाम की पाकिस्तानी लड़की से मिलने को लेकर कई सवाल किए गए और मामले की पूरी जानकारी ली थी.

फिलहाल, रोड एक्सीडेंट होने के बाद शमी की हालत सामान्य बताई जा रही है. उन्हें मामूली चोट आई है. लेकिन आईपीएल शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं है. 7 अप्रैल से आईपीएल के मैच शुरू होने हैं. आईपीएल में मोहम्मद शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते हैं. ऐसे में पहले से ही पत्नी के आरोपों के बाद से परेशानियों से जूझ रहे मोहम्मद शमी पर ये एक नई मुसीबत आ पड़ी है. अब देखना होगा कि क्या आईपीएल मैच शुरू होने तक पूरे तरीके से फिट हो पाएंगे या उन्हें कुछ आराम करना पड़ेगा.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com