अभी-अभी: श्रीदेवी की मौत के बाद एक और मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

कोलकाता – श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बॉलीवुड के लिए बुरा वक्त खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। आपको बता दे कि अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का बीते 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया। अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर सालों तक राज करने वाली श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में लगातार कोई न कोई हादसा हो रहा है।

श्रीदेवी के निधन के बाद बीते सोमवार को खबर आई थी की टीवी सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इसके ठीक अगले ही दिन खबर सामने आई कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस रबाड़ी का निधन हो गया। नरगिस को शम्मी आंटी के नाम से जाना जाता था। फिर शुक्रवार को खबर आई कि सूफी गायक प्यारे लाल वडाली का निधन हो गया है। और अब आज बॉलीवुड के लिए एक और बूरी खबर मिली है। एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है।

टीवी एक्ट्रेस ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या

इस खबर को सुनकर आप भी हैरान हो गये होंगे। लेकिन, यह पूरी तरह से सच है। रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा ने आत्महत्या कर लिया है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है। पुलिस को उनका शव रीजेंट पार्क के अशोक नगर स्थित घर में पंखे से लटका हुआ मिला। इस बात की सूचना उस वक्त हुई जब किराये पर रह रही इस अभिनेत्री के मकान मालिक ने पुलिस को फोन करके बुलाया।

मकान मालिक का फोन आने के बाद पुलिस वहां पहुंची औऱ 23 वर्षीय एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़ा। लेकिन, अंदर का नज़ारा कुछ ऐसा था कि पुलिस भी हैरान रह गई। टीवी एक्ट्रेस ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस मौमिता ने डिप्रेशन में आकर ये कदम उठाया है। कहा जा रहा है कि वो बॉलीवुड में काम पाने की कोशिश कर रही थीं।

बॉलीवुड में ब्रेक की थी तलाश

बंगाल के हूगली जिले के बंदेल से आने वालीं मौमिता साहा ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। कोलकाता में रिजेंट पार्क के अशोक नगर में अकेली रहने वाली टीवी एक्ट्रेस ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की। इस बात का अंदेशा तब हुआ जब शुक्रवार को मौमिता ने अपने परिवार का फोन नहीं उठाया। इसके बाद परिजनो ने उनके मकान मालिक को फोन किया। जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को फोन कर वहां बुलाया और दरवाजा तोड़ा गया।

उनका शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में डिप्टी कमिश्नर निंबलकर संतोष उत्तमराओ का कहना है कि, ‘अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मौके पर मिले सुसाइड नोट के मुताबिक वो प्रोफेशनल लाइफ से डिप्रेशन का शिकार थी।’ अचानक आत्महत्या करने की वजह के पीछे पुलिस को शक है कि वो नशे में भी थीं। फिलहाल उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आपको बता दें कि मौमिता फिल्मों में काम पाने के लिए लगातार कोशिश कर रहीं थीं।</

You may also like

Omg: कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार, सुनकर हो जाएगे हैरान

अपनी काॅमेडी से लाेगाें का दिल जीतने वाली