ऋचा चढ्ढा ने फिल्म दास देव में दिए बोल्ड सीन, देखें उनकी HOT तस्वीरें

हाल ही में सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ सुर्खियों में हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद हाल ही में इसकी नई रिलीज डेट एनाउंस की गई है। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं इस ट्रेलर के रिलीज के बाद एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा सुर्खियों में आ गई हैं। जिसकी वहज है फिल्म में ऋचा चढ्ढा ते बेहद हॉट सीन। ट्रेलर में ही ऋचा के बेहद इंटेंस इंटीमेट सीन्स को काफी स्पेस दिया गया है। ऋषा के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी भी हैं उन्होंने भी इस फिल्म में बेहद स्टीमी सीन्स दिए हैं। 

ऋचा चढ्ढा इससे पहले अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं। वे अपने टैलेंट की वजह से तो पहचानी ही जाती हैं साथ ही उनकी बोल्डनेस के भी काफी चर्चे हैं। बीते दिनों ऋचा अपने हॉट फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। ऋचा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो क्रिटिक्स की फेवरेट हैं और दूसरी तरफ वे कॉमर्शियल मसाला फिल्मों के लिए भी परफेक्ट एक्ट्रेस हैं। 

रेस 3 का नया पोस्टर, अनिल कपूर के लुक को शेयर करतें हुए सलमान ने कही ये बात..

मसान, गैंग्स ऑफ वसेपुर और फुकरे जैसी फिल्मों में काम करके अपने टैलेंट का लोहा मनवाने वाली ऋचा अपनी बोल्डनेस का भी लोहा मनवा चुकी हैं। आगे तस्वीरों में देखें बालीवुड की टैलेंटेड हसीना का बोल्ड अंदाज- 

Back to top button