तस्वीरो से हुआ खुलासा, प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ते ही सलमान खान का हाल हुआ ऐसा…

प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ फिल्म से किनारा करते ही कटरीना कैफ को उनकी जगह साइन कर लिया गया है। ‘भारत’ फिल्म में सलमान खान 5 अलग-अलग तरह के लुक में नजर आएंगे यह बात तो सब जानते हैं। कुछ दिन पहले सलमान का ‘भारत’ फिल्म का पहला लुक भी सामने आया था वहीं अब बॉलीवुड के दबंग खान की एक और तस्वीर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में सलमान फैन के साथ पोज दे रहे हैं जिसमें वह अब तक के सबसे अलग अंदाज में नजर आए।

‘भारत’ फिल्म को लेकर सलमान खान के फैंस को उत्सुकता कितनी है इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं हर कोई इस फिल्म से जुड़ी एक एक अपडेट जानना चाहता है। दबंग खान की इस तस्वीर को सलमान खान के फैन क्लब अकाउंट ने शेयर किया है जिसमें सलमान को देखकर आप थोड़ा हैरान जरूर हो सकते हैं।

इस तस्वीर में सलमान खान ने सफेद ट्राउजर के साथ सैंडो पहना हुआ है जिसमें वह थोड़े मोटे नजर आ रहे हैं। वहीं उनके चेहरे की बात करें तो बालों के स्टाइल को पुराना लुक दिया गया है जिसमें आपने सलमान को इससे पहले नहीं देखा होगा। ‘भारत’ फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी।

कहा जा रहा है कि सलमान की तरह कटरीना के भी फिल्म में पांच अलग अलग लुक होंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिस वजह से ‘भारत’ में आप सलमान और कटरीना के 18 साल से लेकर 60 साल तक के लुक को देखेंगे। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी है जो कि सलमान के करीबी दोस्त का किरदार निभाएंगे।

आपको बता दें, ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अचानक फिल्म को छोड़ दिया था। इस खबर ने न केवल बॉलीवुड बल्कि सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया था। फिल्म के प्रोड्यूसर ने प्रियंका के इस बर्ताव को अनप्रोफेशनल बताया है। वहीं सलीम खान ने कहा कि ऐसा होता रहता है उनकी जगह किसी और कोई ले लिया जाएगा।’ ‘भारत’ फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Back to top button