जाखड़ ने कहा- नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें सुखपाल खैहरा

चंडीगढ़। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड़ ने आम आदमी पार्टी के विधायक व नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि खैहरा पर आप नेताओं ने ही भ्रष्टाचार के  गंभीर आरोप लगाए हैैं। यदि वह नैतिक आधार पर इस्तीफा नहीं देते हैैं तो पार्टी को उन्हें बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए।जाखड़ ने कहा- नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें सुखपाल खैहरा

कहा- आप नेताओं ने ही लगाए हैैं खैहरा पर आरोप, इस्तीफा न देने पर पार्टी की ओर से करे बर्खास्त

जाखड़ ने आप के प्रदेश सह-अध्यक्ष डा. बलबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों का हवाला देते हुए कहा कि खैहरा पार्टी के कार्यकर्ताओं से कैश लेते हैैं। इन आरोपों को देखते हुए खैहरा ने विपक्ष के नेता के पद पर बने रहने के सभी नैतिक अधिकार खो दिए हैं। उन्होंने विधानसभा के स्पीकर से मांग की है कि वह इस मामले का संज्ञान लेते हुए खैहरा के खिलाफ कार्रवाई करें। नशों के मामले के विवाद में पहले से ही घिरे हुए खैहरा की इन आरोपों द्वारा उसकी राजनैतिक योग्यता और श्ष्टिाचार की कमी उजागर हुई है।

केजरीवाल पंजाब ढांचा भंग करें

जाखड़ ने आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मांग की कि उनको अपनी पार्टी का पंजाब ढांचा भंग कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले ही संकट से जूझ रही आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई भ्रष्टाचार के दोषों से नए संकट में फंस गई है जिससे सिद्ध होता है कि इस पार्टी का राज्य में गंभीर राजनैतिक दल के तौर पर अस्तित्व खत्म हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद