इस सिंगर की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटव, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी सिंगर ने बुधवार को एक वीडियो जारी करके दिया. उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार था, सर्दी थी जिसके बाद कोविड-19 का टेस्ट करवाया गया था.

सिंगर ने बताया कि इन लक्ष्णों के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसके बाद रिजल्ट पॉजिटिव आया है. डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही क्वारनटीन रहने और दवा लेने का निर्देश दिया था. पर सिंगर ने कहा कि उनके परिवार वाले चिंतित थे इसलिए उन्होंने खुद को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया.

अभी कैसी है हालत

सिंगर ने बताया कि अभी उनकी हालत ठीक है. बुखार में कम हो गया लेकिन सर्दी-जुखाम अभी भी जारी है. सिंगर ने उम्मीद जताई है कि कुछ दिनों के बीच ये लक्ष्ण भी खत्म हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि वे अच्छे हाथों में हैं और डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं.

उन्होंने अपने दोस्तों से गुजारिश की है कि उन्हें कॉल ना करें, वे ठीक है. उन्होंने ये भी उम्मीद जाहिर कि वे जल्द ही हॉस्पिटल से फ्री हो जाएंगे.

वीडियो में क्या कहा सिंगर ने वीडियो में कहा, ‘दो-तीन दिन से मैं असहज महसूस कर रहा था. सीने में जकड़न थी. इसके बाद सर्दी जुखाम और बुखार हो गया. मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था जिसके बाद मैंने हॉस्पिटल जाकर टेस्ट करवाया. डॉक्टर्स ने कहा कि ये माइल्ड कोरोना का केस है और मुझे घर में ही देखभाल करने के लिए कहा. लेकिन परिवार वाले चिंतित थे जिसके कारण मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा. ‘

सिंगर का इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है.

Back to top button