भाग मजीठिया भाग, एसटीएफ की रिपोर्ट आ रही है: सिद्धू ने भरी हुंकार

जालंधर। शाहकोट विधानसभा उपचुनाव के चलते स्थानीय निकाय मंत्री व पार्टी के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू प्रचार करने मैदान में उतरे। कांग्रेस प्रत्याशी हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया के पक्ष में प्रचार के दौरान एक रैली में उनकी मूंछों पर सिद्धू ने कहा, ‘मुच्छां तुहाडियां वी सोहणियां ने, एना नूं संभाल के रक्खीं, पर कैप्टन तों थोड़ियां नीवियां रक्खीं। घर वाली दा कैहणा मन्नदा रईं, ते जनता दी सेवा करदा रईं।’ सिद्धू ने लोहियां व महितपुर में चुनावी सभा कर लाडी के लिए वोट की अपील की। शाहकोट के तलबंडी माधो, लोहियां, महितपुर में अलग-अलग जन सभाओं में सिद्धू ने हुंकार भरी और कहा कि अकाली दल पूरी तरह से प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन चुका है।भाग मजीठिया भाग, एसटीएफ की रिपोर्ट आ रही है: सिद्धू ने भरी हुंकार

उम्र रही और ताकत बढ़ी, तो मजीठिया को पट्टे से पिटवाऊंगा

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की रिपोर्ट आ चुकी है। अकालियों ने शाहकोट को नशे का अड्डा बना दिया है। अकाली सुप्रीमो सुखबीर बादल का साला बिक्रम सिंह मजीठिया अपनी सफेद रंग की लाल बत्ती वाली गाड़ी में चिट्टा बेचता रहा है। एसटीएफ की रिपोर्ट में पता चला है कि मजीठिया विदेश से आने वाले तस्करों को अपने घर ठहराता था और उनके फैसले करवाता था।

सिद्धू ने मजीठिया को संबोधित करते हुए कहा, ‘भाग मजीठिया भाग ओए, एसटीएफ की रिपोर्ट आ रही है। उम्र रही और ताकत बढ़ी तो मजीठिया को उलटा करके पट्टे से पिटवाऊंगा, जिस पर ‘आन मिलो सजना’ लिखा होगा। इसके बाद ही मुझे ठंड पड़ेगी। माइनिंग मामले में भी एसटीएफ की रिपोर्ट में जांच करवाने के लिए कहा गया है।

शराब और नोट बांटेंगे अकाली

सिद्धू ने कहा कि अब अकाली चुनाव से दो दिन पहले रात में निकलेंगे और दो-दो हजार रुपये व शराब बांट कर वोट खरीदने की कोशिश करेंगे। उनसे बच कर रहना। अगर कांग्रेस हारती है, तो हम सब हारेंगे और कांग्रेस जीतती है, तो हम सब मिलकर जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि बादल बताएं कि 10 वर्षों में किसानों के कौन से कर्ज माफ किए। उन्होंने कुछ नहीं किया। अगर कुछ किया होता तो बड़े बादल इलेक्शन में आते। गुरदासपुर में भी नहीं आए। अकाली नेता चोरियां कर गए। लूट ले गए। लोगों को पीटकर गए। अब हुंकारे भर रहे हैं। मैं इनके घुटने तोड़ दूंगा।

कैप्टन भी सिद्धू ही हैं

सिद्धू ने कहा कि सिद्धुओं से मजीठिया व सुखबीर बहुत डरते हैं। एक हरप्रीत सिंह सिद्धू, दूसरा मैं और तीसरे कैप्टन अमरिंदर सिंह भी सिद्धू ही हैं, उनसे भी दोनों बहुत डरते हैं। उनके साथ विधायक परगट सिंह, विधायक संतोख सिंह भलाईपुर और खुद हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया ने भी रैली को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ा खुलासा: अखिलेश सरकार में हुआ 97 हजार करोड़ रुपए का घोटाला

लखनऊ: नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक (CAG) की रिपोर्ट में समाजवादी