Reliance और VI ने विशेष रूप से वैलेंटाइन डे वीक के आसपास कई प्रीपेड रिचार्ज ऑफर की घोषणा की…

भारत में मुख्य रुप से तीन प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स है, जिसमें रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया शामिल हैं। ये तीनों ही ऑपरेटर्स अपने यूजर्स के लिए कई सारे रिचार्ज के विकल्प लाता रहता है। हालांकि इस बार का मामला थोड़ा अलग है, क्योंकि जियो और Vi एक अलग तरह का रिचार्ज लेकर आया है, जो खासकर वैलेंटाइन डे पर पेश किया गया है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

वैलेंटाइन डे रिचार्ज प्लान

Reliance Jio और Vodafone Idea ने विशेष रूप से वैलेंटाइन डे वीक के आसपास कई प्रीपेड रिचार्ज ऑफर की घोषणा की है। वोडाफोन आइडिया की ओर से पेश किया गया नया ऑफर केवल 14 फरवरी तक Vi ऐप का उपयोग करके इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं 10 फरवरी या उसके बाद रिचार्ज करने वाले Jio ग्राहक वैलेंटाइन डे स्पेशल ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। सभी कूपन और जो Jio यूजर लाभ के लिए पात्र होंगे MyJio ऐप पर पुरस्कृत किए जाएंगे। ये ऑफर केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध है।

ट्वीट में वोडाफोन ने की घोषणा

बता दें कि एक आधिकारिक ट्वीट में वोडाफोन आइडिया ने वैलेटाइन डे स्पेशल ऑफर की घोषणा की। सभी Vi यूजर्स जो 14 फरवरी को या उससे पहले 299 रुपये या उससे अधिक के प्लान के साथ रिचार्ज करते हैं, उनको 5GB अतिरिक्त डाटा मुफ्त में मिलेगा, जो केवल 28 दिनों की अवधि के लिए वैध होगा। वहीं 199 और 299 रुपये के बीच की रिचार्ज योजनाओं पर यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के साथ 2GB अतिरिक्त डाटा मुफ्त में मिलेगा। जैसा कि पहले बताया गया है, यह ऑफर केवल उन यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जो 14 फरवरी तक Vi ऐप का इस्तेमाल कर रीचार्ज करते हैं।

जियो ने पेश किए विशेष रिचार्ज

रिलायंस जियो ने भी अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स का ऐलान किया है। दिलचस्प बात यह है कि टेलीकॉम कंपनी ने ऑफर्स का लाभ उठाने की अंतिम तारीख अभी तय नहीं की है। रिलायंस जियो के इन प्लान में 349 रुपये, 899 रुपये और 2999 रुपये के रिचार्ज प्लान शामिल है।

बता दें कि सभी रजिस्टर्ड Jio ग्राहक, जो 10 फरवरी को या उसके बाद अपना रिचार्ज करते हैं, वे अनिश्चित अवधि के लिए कुछ अतिरिक्त लाभों के पात्र होंगे। जैसा कि पहले कहा गया था, सभी कूपन MyJio ऐप के माध्यम से रिडीम किए जाएंगे और वाउचर रिचार्ज प्रोसेस होने के 72 घंटे बाद मिल सकेंगे। वहीं कूपन 30 दिनों तक रिडीम करने के लिए मान्य होंगे।

मिलेंगे ये अतिरिक्त लाभ

Jio वैलेंटाइन प्रमोशन ऑफर उन यूजर्स को चार अतिरिक्त लाभ देगा, जो 349 रुपये, 899 रुपये और 2999 रुपये के साथ रिचार्ज करते हैं। इन अतिरिक्त लाभों में 12GB 4G डाटा, फ्लाइट बुकिंग पर 750 रुपये की छूट, 4500 रुपये या अधिक का एक फर्न्स और पेटल्स छूट आदि।

Back to top button