प्रेमी के साथ इस पोजीशन में संबंध बनाने पर लडकी को मिली ऐसी सजा, सुनकर डर जाएगे…

शारीरक सम्बंधो का मानव जीवन में बहुत महत्वपूर्ण स्थान होता हैं ।शारीरिक सम्बन्धो को लेकर हम विश्व से आई कई ऐसी घटनाये सुन चुके हैं जिसको जानकर हर कोई हैरान रह जाता हैं । ऐसी ही एक घटना के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना रह था तभी ऐसा कुछ घटित हुआ की प्रेमिका की मृत्यु हो गयी, घबराए प्रेमी ने फंसने के डर से प्रेमिका की लाश को अलमारी में छिपा दिया |

रात के समय होटले के कमरे में मेगन बिल्स और उसके प्रमी एशले फोस्टर ने शारीरिक संबंध बनाये । जब यह प्रेमी जोड़ा शारीरिक सम्बन्ध बना रहा था तब अचानक मेगन बिल्स की साँसे रुक गयी । जब मेगन बिल्स की तरफ उसके प्रमी का ध्यान गया तो वह घबरा गया और उसने अपनी मृत प्रेमिका मेगन बिल्स की लाश को होटल के कमरे में बनी एक अलमारी में छिपा दिया और वहां से फरार हो गया ।

घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब सुबह होटल के कमरे की सफाई के लिए होटल के दो कर्मचारियो ने उस कमरे में प्रवेश किया । वेबसाइट की माने तो मृत लडकी मेगन बिल्स के प्रेमी एशले फोस्टर को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया हैं ।

पूछताछ में एशले फोस्टर ने जो बताया उसको जानकर सभी के होश उड़े हुए हैं ।एशले फोस्टर ने बताया की जब वह अपनी प्रेमिका मेगन बिल्स के साथ सम्बन्ध बना रहा था तो मेगन ने उसको अपनी गर्दन पकड़ने के लिए कहा ।उत्तेजना की अवस्था में एशले ने गर्दन कुछ ज्यादा जोर से पकड ली जिससे मेगन बिल्स की साँसे रुक गयी और उसकी मौत हो गयी ।

एशले फोस्टर ने यह भी बताया की मेगन को इस हालत में देख पहले तो उसकी समझ में कुछ नही आया की ये हो क्या रहा हैं ? लेकिन जब उसको पता लगा की मेगन की मृत्यु हो चुकी हैं वह घबरा गया और इसी घबराहट में उसने अपनी प्रेमिका के मृत शरीर को होटल के कमरे की एक अलमारी छिपाया और वहां से फरार हो गया ।जानकारी के अनुसार इस समय पुलिस ने एशले के विरुद्ध ट्रायल की शुरुवात कर दी हैं ।

Back to top button