जल्द लॉच होगा 10 मिनट में चार्ज होने वाला Redmi Note 12 Pro Plus

Redmi Note 12 Pro plus  Launch: Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें अब तक की सबसे फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी. जानकारी के अनुसार कंपनी ने इसमें 210 W का फास्ट चार्ट सपोर्ट किया है जो इसे सिर्फ 10 मिनट में चार्ज कर देगा.

मार्केट में अब तक नहीं ऐसा चार्जिंग सपोर्ट

अगर मार्केट की बात करें तो यहां पर अब तक सबसे ज्यादा चार्जिंग सपोर्ट 150 W का है जिसकी बदौलत स्मार्टफोन काफी देरी से चार्ज हो जाता है हालांकि अब रेडमी इस एक्सपीरियंस को और भी आगे ले जाने की तैयारी में है और ग्राहकों को चार्जिंग में लगने वाला समय पहले की तुलना में काफी काम हो जाएगा. इस चार्जिंग सपोर्ट के साथ स्मार्टफोन महज 10 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा और आप इसका इस्तेमाल घंटों तक कर पाएंगे. 

जानें क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स 

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो Redmi Note 12 Pro और  Redmi Note 12 में ग्राहकों को क्रमश: 120W और 67W फास्ट चार्जिंग ऑफर की जा सकती है. Redmi Note 12 Pro Plus की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले ऑफर की जा सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा. इसके प्रो प्लस मॉडल के साथ 4,300mAh बैटरी और प्रो के साथ 4,980mAh बैटरी दी जा सकती है. आपको बता दें कि फास्ट चार्जिंग देने के लिए कंपनी कई बार बैटरी की क्षमता को कम कर देती है ऐसे में बैटरी काफी तेजी से चार्ज हो जाती है लेकिन इसके साथ समस्या यह रहती है कि इसका इस्तेमाल ज्यादा लंबे समय तक नहीं किया जा सकता है. अगर सुपरफास्ट चार्जर को 5000 एमएएच की बैटरी के साथ ऑफर किया जाए तो इससे यूजर्स को ज्यादा फायदा होगा वही 4300 एमएच की बैटरी आपके संभाल के हिसाब से थोड़ी कम जरूर लग सकती है.

Back to top button