Redmi Note 5, 5 Pro आज सेल में, ना चूकें मौका

हाल ही में लॉन्च हुए Xiaomi के नए Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन्स आज 12 12pm IST से सेल में मौजूद रहेंगे. ग्राहक इन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगहों से ले पाएंगे. इन स्मार्टफोन्स की ये तीसरी सेल है. इस बार सेल में ग्राहकों को (ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और लेक ब्लू) सारे कलर ऑप्शन भी मिलेंगे. इसके अलावा Redmi Note 5 Pro का 6GB रैम वैरिएंट भी इस बार सेल में होगा. हालांकि ये केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में ही मौजूद होगा.

ग्राहक इन्हें FlipkartRedmi Note 5, 5 Pro आज सेल में, ना चूकें मौका, Mi.com और Mi Home के जरिए खरीद पाएंगे. इनकी पहली सेल 22 फरवरी को आयोजित की गई थी. इस दौरान कंपनी के दावे के मुताबिक, कुल 3 लाख यूनिट्स 3 मिनट में सेल किए गए थे. इसके बाद दूसरी सेल का आयोजन 28 फरवरी को किया गया था. Xiaomi Redmi Note 5 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये रखी गई है. वहीं Redmi Note 5 Pro, की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है.  

Redmi Note 5 के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 5 में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है और इसकी डिस्प्ले रेश्यो 18:9 का है. यानी इसे एक हद तक आप बेजल लेस स्मार्टफोन कह सकते हैं. इसमें भी आपको 2.5D कर्व्ड ग्लास मिलता है. इसके वेरिएंट मेमोरी भी अलग हैं. 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी मिलती है, जबकि 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप इसकी मेमोरी बढ़ा सकते हैं.

Redmi Note 5 में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी मैक्स स्पीड 2.0GHz है. इस प्रोसेसर को पावर इफिशिएंसी के लिए जाना जाता है इसलिए इस स्मार्टफोन से भी अच्छी बैटरी बैकअप की उम्मीद की जा सकती है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है और इसके साथ सेल्फी लाइट भी है. फ्रंट कैमरे से 30 फ्रेम प्रति सेकंड की दर से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

Loading...

Check Also

SAMSUNG को लगा बड़ा झटका, लीक हुए GALAXY S10 के धाकड़ फीचर्स

सैमसंग का अगला स्मार्टफोन गैलेक्सी एस10 (Galaxy S10) होने वाला यही. अब तक इस फ़ोन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com