रेड सिग्नल तोड़ ड्राइवर ने ट्रेन पहुंचाई लुधियाना स्‍टेशन, मचा हंगामा

लुधियाना। यहां एक बड़ा रेल हादसा बच गया। पठानकोट से दिल्ली जाने वाली ट्रेन के चालक की लापरवाही से बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। ड्राइवर ने लापरवाही दिखाते हुए लाडोवाल से लुधियाना पहुंचते वक्त रेड सिग्नल तोड़कर ट्रेन को लुधियाना प्लेटफार्म पहुंचा दी। गनीमत रही कि उस वक्त उक्त ट्रैक में कोई अन्य ट्रेन नहीं थी।रेड सिग्नल तोड़ ड्राइवर ने ट्रेन पहुंचाई लुधियाना स्‍टेशन, मचा हंगामा

ट्रेन को लाडोवाल से लुधियाना स्‍टेशन अाने के क्रम में रेड सिग्‍नल दिया गया था, लेकिन ड्राइवर ने ट्रेन नहीं रोकी और उसे लुधियाना स्‍टेशन पर ले आया। ट्रेन के लुधियाना पहुंचने पर सभी शीर्ष अधिकारी ड्राइवर और गार्ड पर बरस पड़े। इसकी सूचना तुरंत फिरोजपुर रेल मंडल के शीर्ष अधिकारी को दी गई। अधिकारियों ने फौरन ट्रेन ड्राइवर के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। मामले की पड़ताल जारी है।

इस बड़ी लापरवाही के कारण ट्रेन एक घंटे तक लुधियाना प्लेटफार्म पर खड़ी रही। ट्रेन के लेट होते देख शीर्ष अधिकारियों ने ट्रेन को लुधियाना से दिल्ली के लिए रवाना करवाया। उधर, इस बात को लेकर चर्चा है कि कुछ रेल अधिकारी मामले पर लीपापोती करवाने की कोशिश में जुटे हैं, ताकि ड्राइवर के खिलाफ कोई सख्त एक्शन न हो। ” लापरवाही की सूचना मिली है। मामले की जांच जारी है। ड्राइवर के खिलाफ आरोप सही पाए गए तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button