रेलवे में निकली 10वीं पास के लिए 2573 पदों पर भर्तियां…

सेंट्रल रेलवे ने 10वीं और ITI पास उम्मीदवारों के लिए अपरेंटिस के पद पर वैकेंसी निकाली है. रेलवे ने कुल 2573 पदों पर भर्तियां निकाली है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इसके लिए 25/07/2018 से पहले आवेदन जमा कर सकते है. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. आप इस वैकेंसी के सम्बन्ध में पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं.रेलवे में निकली 10वीं पास के लिए 2573 पदों पर भर्तियां...

रिक्ति का नाम: अपरेंटिस

शिक्षा की आवश्यकता: 10TH, ITI

रिक्तियां: 2573पोस्ट

अनुभव: फ्रेशर

नौकरी करने का स्थान: जलगांव,नागपुर,पुणे,सोलापुर,मुंबई.

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 25/07/2018

चयन प्रक्रिया : चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर सेंट्रल रेलवे मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए।
योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।
नौकरी के लिए पता :
RAILWAY RECRUITMENT CELL, Chief Project Manager (Conv)’s, Office Building, Wadibunder, P. D’Mello Road, Mumbai – 400 010
महत्वपूर्ण तिथियाँ:
इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 25/07/2018 

नोट : अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं. 

Back to top button