Saheb Biwi Aur Gangster 3 के रीक्रिएटेड वर्जन गाने ‘लग जा गले’ के में नजर आईं चित्रांगदा: विडियो

- in मनोरंजन, वायरल

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, जिम्मी शेरगिल और माही गिल स्टारर फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ का गाना ‘लग जा गले…’ रिलीज हो गया है. माही गिल और चित्रांगदा सिंह पर फिल्माए इस गाने को जोनिता गांधी ने आवाज दी है. यह गाना 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार और साधना की फिल्म वो कौन थी से लिया गया है. हालांकि साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में इसे रीक्रिएट किया गया है.Saheb Biwi Aur Gangster 3 के रीक्रिएटेड वर्जन गाने 'लग जा गले' के में नजर आईं चित्रांगदा

नए वर्जन में चित्रांगदा सिंह लता मंगेशकर का मशहूर गाना ‘लग जा गले…’ गाती दिख रही हैं और उनके पीछे माही गिल नजर आ रही हैं. यह फिल्म इसी शुक्रवार 27 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशू धूलिया ने किया है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ट्रेलर में संजय दत्त अपने ऑल टाइम फेवरेट रोल यानी खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यहां ऑल टाइम फेवरेट इसलिए कहा क्योंकि दर्शक उन्हें सबसे ज्यादा इसी रोल में पसंद करते हैं. वैसे संजय दत्त खलनायक की भूमिका में बेहद कमाल के लग रहे हैं. लंबे समय बाद संजय दत्त को गैंगस्टर का किरदार निभाते देखा जाएगा. फिल्म में जिम्मी शेरगिल साहब की भूमिका में शानदार किरदार में नजर आ रहे हैं.

वहीं उनकी हमसफर यानी उनकी पत्नी बनीं माही गिल फिल्म में हमेशा की तरह एक बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. वैसे इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गानों को फिल्म में शामिल करने का चलन बढ़ने लगा है. इसस पहले डॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते में भी सुष्मिता सेन का गाने दिलबर दिलबर को रीक्रिएट कर फिल्म में शामिल किया चुका है.

देखें गाने का विडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने