हाल ही में रुबीना के इस फैन की राहुल वैद्य ने लगाई क्लास, सपोर्ट में आई पत्नी दिशा परमार

राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक दोनों ही बिग बॉस 14 के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं। इन दोनों के ही सोशल मीडिया पर चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। राहुल और रुबीना की बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही दुश्मनी देखने को मिली। सीजन खत्म होने के साथ दोनों स्टार्स के बीच की ये दूरियां भी खत्म हो गई, लेकिन रुबीना और राहुल वैद्य के फैंस के बीच में सोशल मीडिया जंग अब भी जारी है।

टीवी की बॉस लेडी के फैंस जहां सिंगर पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते, तो वही राहुल के फैंस भी टीवी की बहू रुबीना को ट्वीट के जरिए बुरा भला सुनाते हैं। हाल ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने रुबीना के फैंस को ट्विटर पर खूब खरी-खोटी सुनाई।

रुबीना के एक फैन की राहुल वैद्य ने लगाई क्लास

सिंगर राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर रुबीना दिलैक के फैंस का एक के बाद एक स्क्रीन शॉर्ट शेयर करते हुए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। एक यूजर ने सिंगर पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘यूजलेस, शेमलेस और ऐसा भगोड़ा जो किसी भी चीज में अच्छा नहीं है। शादी में गाने वाला सिंगर फ्लॉप है’। फैन के इस कमेंट पर राहुल वैद्य ने उसकी क्लास लगा दी। राहुल वैद्य ने रुबीना के फैन के ट्वीट पर अपना कड़क जवाब देते हुए लिखा, ‘आपकी शादी हुई है?? मैं वहां भी आ सकता हूं। ओह वेट, आपका उतना बजट नहीं होगा। तो निश्चित तौर पर आपको अगला जन्म लेना पड़ेगा’।

jagran

राहुल वैद्य की लड़ाई में कूदी पत्नी दिशा परमार

राहुल वैद्य की रुबीना के फैन के साथ ये जंग यही पर खत्म नहीं हुई। सोशल मीडिया की इस लड़ाई में निक्की तंबोली की भी एक फैन कूद पड़ी और उन्होंने राहुल वैद्य की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इतना घमंड अच्छी बात नहीं है। आप इतने पॉपुलर सिंगर नहीं हैं, जिसकी फीस अफॉर्ड नहीं की जा सकती। आपका यूट्यूब चैनल ये बताता है कि बिग बॉस 14 के बाद आपने क्या कमाया है… अच्छा होगा कि हमें याद न दिलाना पड़े’। निक्की तंबोली के इस फैन क्लब द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट को देखने के बाद राहुल वैद्य की पत्नी दिशा भी उनके सपोर्ट में आ गईं और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जॉबलेस लोग वही करते हैं, जो उन्हें बेस्ट लगता है। वह आपका समय भी अफॉर्ड करने लायक नहीं है।

jagran
jagran

सोशल मीडिया पर जारी रहती है रुबीना-राहुल के फैंस की जंग

सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के फैंस की जंग जारी रहती है। हालांकि बिग बॉस 14 के बाद रुबीना और राहुल एक-दूसरे से अपनी नाराजगी खत्म कर चुके हैं और वह अक्सर अपने फैंस को ये समझाते नजर आते हैं कि वह इस तरह से दूसरे स्टार्स के लिए अभद्र भाषा यूज न करें।

Back to top button