हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंडियाज़ गॉट टैलेंट के सेट पर किया रैप, जिसे सुन बादशाह भी है बेहद हैरान

 बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही कमाल की डांसर भी हैं। प्रतिभा उनमें कूट-कूट के भरी है, लेकिन उनका एक टैलेंट है जो अभी तक छुपा हुआ था। शायद शिल्पा को सही मंच मिलने का इंतजार था और उन्हें यह मंच रिएलटी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ ने दिया, जहां उनका यह हिडेन टैलेंट बाहर आया। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शिल्पा शेट्टी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ को जज कर रही हैं। जिसका एक बीहाइंड द सीन वीडियो शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में शिल्पा, किरण खेर के कहने पर रैप करती हुई नजर आ रही है। उनके रैप करने का अंदाज कुछ ऐसा है कि जिसे सुन बादशाह भी हैरान रह गए।

दरअसल शिल्पा ने बादशाह के गाने ‘रंग सांवला हुआ बावला’ गाने पर रैप किया। रैप में उनके सुर और ताल इतने बेताल है कि बदशाह का भी सिर चकरा गया। अपने गाने का कबाड़ा होते देख बदशाह को कहना पड़ा कि ये टैलेंट तो हिडेन ही रहना चाहिए। लेकिन दूसरे के जजमेंट की परवाह ना करते हुए शिल्पा अपनी ही धुन में मगन हैं। जिसका वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “न दिखे वो टैलेंट कैसा, तो एक झलक पेश है मेरे रैप का जरा सा! गया मैंने गाना ऐसा, के बादशाह भी गर्व महसूस करे वैसा, लेकिन रिएक्शन आया अनएक्सपेक्टेड सा, मानो रैपर हमारा हो रहा हो थोड़ा जेलस सा।

शिल्पा का यह फनी वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और जमकर कमेंट्स मिल रहे हैं। बादशाह ने भी रिएक्ट करते हुए शॉक्ड इमोटिकन पोस्ट किया।

बता दें, ‘इंडियाज गॉट टैलंट’ शो को शिल्पा शेट्टी के अलावा किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर भी जज करते है। शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया पर शो के सेट के कई बीटीएस वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें चारों ही जजेस सेट पर खूब मस्ती मजाक करते नजर आते हैं।  

Back to top button