REALME U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) ने भारत में 28 नवंबर को अपना पहला U सीरिज स्मार्टफोन Realme U1 पेश किया था. यह फोन अब तक भारत में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुका है. इसे कंपनी ने उस समस्य भारत में 3जीबी और 4जीबी RAM वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था. वहीं अब आपको बात दें कि यह फोन फ़्लैश सेल में उपलब्ध होने के बाद अब ओपन सेल में भी बेचा जा रहा है. इसे आप फ्लिपकार्ट से अपना सकते हैं. REALME U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

Realme U1 की कीमत

भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो यह आपको महज 11,999 रुपए में मिल जाएगा. जबकि 3जीबी RAM और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज से यह लैस है. इसके अलावा 4जीबी RAM और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए है. यह दोनों वेरिएंट में धूम मचा रहा है. 

Realme U1 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स…

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर नजर डालें तो यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है, जिसमें मीडियाटेक हीलियो P70 SoC प्रोसेसर आपको मिलेगा. जबकि फोन में आर्टिफिशियल फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है. 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले से यह लैस है, जो कि ड्यूड्रॉप डिस्प्ले के साथ आती है. कैमरे की बात की जाए तो बैक (रियर) में 13MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. रियर कैमरे में स्लो-मो फीचर दिया गया है.  जबकि सेल्फी के दीवानों को इसमें 25MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. 

Back to top button