कल रियलमी भारत में अपना Realme C30 स्मार्टफोन करने जा रही लॉन्च, देखें फीचर्स की लिस्ट

रियलमी भारत में 20 जून को अपना Realme C30 स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। अब 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ठीक दो दिन बाद एक और स्मार्टफोन Realme Narzo 50i को ला रही है। इसे 22 जून को लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने रियलमी नारजो 50i को 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि नया फोन भी एक एंट्री लेवल डिवाइस होगा। 

रिपोर्ट में OnLeaks के हवाले से फोन की कुछ तस्वीरें भी जारी की गई हैं। जिससे इसके डिजाइन का खुलासा हो गया है। यह कंपनी इस साल का सबसे सस्ता डिवाइस हो सकता है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और ब्लैक में आएगा। इसमें सिंगल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा। कैमरे के साथ एक एलईडी फ्लैश और नारजो ब्रैडिंग देखने को मिलेगी। 

यह पतले बेज़ेल्स और फ्लैट किनारों के साथ आ सकता है। इसका डिजाइन लैंग्वेज इन दिनों आने वाले बाकी स्मार्टफोन जैसा ही रहेगा। जैसी दाहिने किनारे पर इसमें वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन होगा, जबकि बाईं ओर आपको सिम ट्रे मिलेगी। हैंडसेट में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो पूरे दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करेगी।

क्या होगी कीमत
कीमत की बात करें तो Realme Narzo 50i Prime की कीमत 100 डॉलर (करीब 7,800 रुपये) से कम रहने वाली है। इससे पहले आए रियलमी नारजो 50i को दो वेरिएंट में लाया गया था। इसके 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये और 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये थी। 

Back to top button