Realme ला रहा है Narzo सीरीज के दो नए बजट फोन, जानिए कब होंगे लॉन्च

नई दिल्ली। Realme ने कुछ ही समय पहले भारत में अपनी Narzo सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज के तहत कंपनी  भारत में दो फोन Narzo 20 और Narzo 20A लॉन्च कर चुकी है। अब ऐसी खबरे आ रही हैं कि कंपनी इस सीरीज के तहत नए मॉडल्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लोकप्रिय टिप्सटर मुकुल शर्मा के अनुसार Realme Narzo 30 और Realme Narzo 30 Pro को जनवरी में लॉन्च करने वाली है. बता दें कि रियलमी की नार्जो सीरीज को भारत में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फ्लैश सेल में भारतीय ग्राहकों ने इन दोनों बजट फोन्स को हाथों हाथ लिया।

टिपस्टर ने दावा किया कि नारजो 30 श्रृंखला में एक तीसरा हैंडसेट शामिल हो सकता है। इसलिए, ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि Narzo 30A भी Narzo 30 और Narzo 30 Pro के साथ आ सकता है। इन दोनों फोन की कीमत और खूबियों के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस रिपोर्ट के बाद माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इन दोनों फोन से जुड़ी कोई घोषणा जल्द ही कर सकती है।

Realme Narzo 20 के स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी नार्ज़ो 20 में 6.5 इंच मिनी-ड्रॉप फुलस्क्रीन डिस्प्ले है। इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर है। फोन को 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में लॉन्च किया गया है।

फोन ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड रियलमी यूआई पर चलता है। हैंडसेट ड्यूल सिम सपॉर्ट के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 18 वाट टाइप-सी क्विक चार्ज सपॉर्ट करती है। फोन में 48 मेगापिक्सल AI प्राइमरी कैमरे वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। आगे की तरफ एचडी सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Back to top button