Realme Dizo ने लॉन्च की अपनी ये ज़बरदस्त कॉलिंग स्मार्टवॉच, पढ़े डिटेल

टेक कंपनी रियलमी टेकलाइफ से जुड़े वियरेबलब्रैंड Dizo की ओर से भारतीय मार्केट में बड़े डिस्प्ले वाली नई स्मार्टवॉच Dizo Watch D2 लॉन्च कर दी गई है। इस स्मार्टवॉच के साथ यूजर्स को कम कीमत पर धांसू फीचर्स का फायदा मिलेगा। खास बात यह है कि इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच को स्पेशल लॉन्च प्राइस पर 2000 रुपये से भी कम में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

Dizo वियरेबल मार्केट में पहले ही बड़ा नाम बन चुकी है और खासतौर से बजट सेगमेंट में इसकी स्मार्टवॉचेज खूब पसंद की जा रही हैं। कम कीमत के बावजूद नई Dizo Watch D2 में यूजर्स को करीब 2 इंच के बड़े चौकोर डिस्प्ले के अलावा हाइब्रिड एल्युमिनियम फ्रेम मिलता है और ढेरों फिटनेस व हेल्थ फीचर्स मिल जाते हैं। यूजर्स इस स्मार्टवॉच की मदद से कॉलिंग भी कर सकते हैं। 

बड़े डिस्काउंट पर मिलेगी Dizo Watch D2 
भारतीय मार्केट में नई स्मार्टवॉच की कीमत वैसे तो 5,999 रुपये रखी गई है लेकिन Special Launch Price के साथ शुरुआती सेल में ग्राहक इसे केवल 1,799 रुपये में खरीद पाएंगे। इस स्मार्टवॉच की पहली सेल 10 फरवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और इसे कई कलर ऑप्शंस में खरीदने का विकल्प ग्राहकों को दिया गया है। 

बड़ा डिस्प्ले और प्रीमियम फिनिश वाला डिजाइन
Dizo Watch D2 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 1.91 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और यह हाइब्रिड एल्युमिनियम फ्रेम के साथ आती है। बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर की मदद से यूजर्स आसानी से कॉलिंग कर सकते हैं और दावा है कि इससे 7 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है। वॉच में 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट और 150 से ज्यादा वॉच फेसेज मिलते हैं। 

ढेरों फीचर्स के साथ आसानी से ट्रैक करें अपनी हेल्थ
स्मार्टवॉच में रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनीटरिंग के अलावा SpO2 मॉनीटर, स्लीप ट्रैकर, स्टेप काउंटर, मेन्स्ट्रुअल पीरियड ट्रैकर और वॉटर ड्रिंक रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बिल्ट-इन मिनी गेम्स के अलावा इसमें कैमरा या म्यूजिक कंट्रोल का विकल्प मिल जाता है। साथ ही स्मार्ट नोटिफिकेशंस के साथ फोन पर आने वाले मेसेजेस और जरूरी अपडेट्स वॉच पर देखे जा सकते हैं। 

Back to top button