Realme 7 और Realme 7 Pro में होगा बेस्ट गेमिंग प्रोसेसर का होगा इस्तेमाल, कंपनी के सीईओ ने दी जानकारी

Realme 7 सीरीज को लेकर हाल ही में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया है कि Realme 7 और Realme 7 Pro भारतीय बाजार में 3 सितंबर को लॉन्च किए जाएंगे। खास बात है कि इस सीरीज को अन्य बाजारों की बजाय सबसे पहले भारत में पेश किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन में यूजर्स को डिजाइन से लेकर फीचर्स तक कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। कंपनी भी आए दिन टीजर के जरिए इनके फीचर्स के बारे में जानकारी देती रहती है। इस बार Realme 7 सीरीज की गेमिंग क्षमताओं का खुलासा किया गया है।
Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 10 सेकेंड का एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें अपकमिंग Realme 7 सीरीज में लोकप्रिय गेम PUBG Mobile खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसमें फोन के डिजाइन को स्पष्ट तौर पर नहीं दिखाया गया है और न ही यह बताया गया है कि माधव सेठ के हाथ में Realme 7 और Realme 7 Pro में कौन सा डिवाइस है। लेकिन 10 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर यह कह सकते हैं कि कंपनी इस सीरीज में शानदार गेमिंग प्रोसेसर का इस्तेमाल करने वाली है जो कि यूजर्स को पबजी जैसे गेम खेलने में बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।

I am happy to bring another World’s First Processor & yes, we are launching it first in India with the #realme7series. We will continue to introduce #TechTrendsetter products to mid-range too and raise the bar for a smoother experience.
Watch the launch at 12:30PM, 3rd Sep. pic.twitter.com/3erArqjAAV
— Madhav Faster7 (@MadhavSheth1) August 28, 2020

सामने आए वीडियो में फोन का बैक पैनल नजर आ रहा है और उसमें मल्टीपल कैमरा देखा जा सकता है। हालांकि Realme 7 और Realme 7 Pro के अधिक फीचर्स और कीमत से जुड़ी जानकारी के लिए यूजर्स को 3​ सितंबर तक का इंतजार करना होगा। लेकिन इसे लेकर पिछले दिनों सामने आए टीजर में यह खुलासा किया गया है कि कंपनी इस Realme 7 सीरीज को मिड बजट रेंज में लॉन्च करेगी।
इसके अलावा टीजर में यह भी बताया गया है कि Realme 7 और Realme 7 Pro में दुनिया का पहले प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है जिसे अभी तक किसी स्मार्टफोन में उपयोग ​नहीं किया गया है। साथ ही यह भी खुलासा किया जा चुका है कि यह सीरीज भारत की सबसे फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ बाजार में दस्तक देगी। इसमें 65W का सुपर डार्ट चार्ज सपोर्ट उपलब्ध होगा।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button