REALME उतारेंगी अपना पांचवा दमदार स्मार्टफोन, लीक हुई सभी जानकारियां

चीन की हैंडसेट निर्माता ओप्पो का रियलमी ब्रांड धीरे-धीरे भारतीय बाजार में भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन ब्रांड ने अब तक अपने 4 फ़ोन पेश किए है और अब इसकी तैयारी अपना नया स्मार्टफोन पेश करने की है. ख़ास बात यह है कि इसकी अगले स्मार्टफोन के कई खास फीचर्स लीक हुए हैं.REALME उतारेंगी अपना पांचवा दमदार स्मार्टफोन, लीक हुई सभी जानकारियां

आपको इस बात से अवगत करा दें कि फ़ोन के नाम से जुड़ी जानकारी नही मिल सकी है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह फ़ोन realme 3 हो सकता है. दरअसल लोकप्रिय बेंचमार्क साइट पर इस हैंडसेट को लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के अनुसार इसमें हीलियो पी60 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही यही प्रोसेसर Realme 1 में भी है. 

भारत में realme ने अपने 4 स्मार्टफोन Realme 1, Realme 2, Realme 2 Pro और Realme C1 लॉन्च किए हैं. इन सभी को भारतीयों ने ख़ूब सराहा है. मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर की लॉन्चिंग के वक्त कंपनी ने बताया था कि इस प्रोसेसर के साथ सबसे पहला स्मार्टफोन Realme ही लॉन्च करने वाली है. वहीं प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  RMX1833 मॉडल नंबर वाले Realme हैंडसेट में ऑक्टा-कोर 12एनएम मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर है. इसकी कीमत को लेकर जानकारी नहीं मिल सकी है.

Back to top button