कार की रियल टाइम लोकेशन बताएंगे ये डिवाइस

आपकी गाड़ी घर के बाहर खड़ी हो या फिर घर का कोई सदस्य आपकी गाड़ी लेकर कहीं बाहर गया हो, ऐसी स्थिति में कई बार गाड़ी को लेकर चिंता हो जाती है कि वह सही स्थिति में है या नहीं। ऐसे में जीपीएस ट्रैकिंग डिवाइस आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, जो न सिर्फ गाड़ी की रियल टाइम लोकेशन ट्रैक करता है, बल्कि इसमें थेफ्ट एलर्ट, नोटिफिकेशंस, मैपिंग जैसी अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं।

क्या आप भी कार सेफ्टी को लेकर परेशान रहते हैं? अगर हां, तो फिर जीपीएस ट्रैकिंग डिवाइस आपकी परेशानियों को कम कर सकता है, जो रियल टाइम में कार या फिर दूसरे वाहन की सही लोकेशन की जानकारी देता है। जानते हैं बाजार में मौजूद कुछ ऐसे ही कार जीपीएस ट्रैकर्स के बारे में…।

लैमरॉड जीपीएस ट्रैकर

यह कार, ट्रक, बाइक के लिए प्रभावी रियल टाइम जीपीएस ट्रैकर है। यह कॉम्पैक्ट साइज का एक्यूरेट डिवाइस है। इसकी मदद से अपनी गाड़ी की रियल टाइम लोकेशन को कभी भी गूगल मैप पर देख सकते हैं। यह डिवाइस गाड़ी द्वारा तय की गई दूरी, माइलेज और एवरेज स्पीड को भी कवर करता है। साथ ही, किस एरिया में गाड़ी की स्पीड तय सीमा से अधिक थी, इसमें उसे भी रेकॉर्ड करने की सुविधा दी गई है। यह डिवाइस एंटी-थेफ्ट अलार्म फीचर के साथ आता है। यानी गाड़ी से किसी भी तरह की छेड़छाड़ होने पर यह यूजर को नोटिफिकेशन भेजता है। इसे कार में इंस्टॉल करना भी बेहद आसान है।

Back to top button