मोगली की कहानी एक अलग अंदाज़ में दोहराने को तैयार

- in मनोरंजन

हाल ही में हॉलीवुड की एक बेहतरीन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसे वॉर्नर ने जारी किया है. बताया गया ट्रेलर ‘मोगली’ फिल्म का है जिसे बड़ा ही इंटेंस और इमोशनल बनाया गया है. इस फिल्म में मोगली के किरदार में रोशन चंद बालक को दिखाया गया है. वॉर्नर ने ‘मोगली’ फिल्म की टैगलाइन ‘आउटकास्ट’, ‘सर्वाइवर’, ‘लीजेंड’ दी है.मोगली की कहानी एक अलग अंदाज़ में दोहराने को तैयार

फिल्म की टैगलाइन से ही इस फिल्म की कहानी का पता चलता है कि किस तरह जंगल में रह रहे एक बच्चे को बाहरी जीव की नज़र से देखा जाता है. फिल्म का ट्रेलर वाकई बेहद खूबसूरत तरीके से बनाया गया है. लाख तकलीफ आने के बाद भी वह जंगल में ही रुकता है और वही अपना जीवन व्यापन करता है. मोगली कई जानवारों द्वारा नकारा भी जाता है, लेकिन वह अपनी हार नहीं मानता और आखिर में विजयी होकर निकलता है.

‘मोगली’ साल 2016 में आई फिल्म ‘द जंगल बुक’ से काफी अलग है. उस फिल्म में दिखाया गया था कि किस तरह शेर खान मोगली को मारने के लिए अलग-अलग तरह के षड्यंत्र रचता है. लेकिन मोगली अपनी  बुद्धिमत्ता का प्रयोग कर शेर खान को चकमा दे देता और उसे हरा देता है. लेकिन वॉर्नर की इस फिल्म में मोगली ने किन परिस्थितियों में किन मुसीबातों का सामना किया है, उसे दर्शाया गया है. स्टीव क्लोव्स के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को 19 अक्टूबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर