सलमान और शाहरूख का एक साथ होगा कमबैक, 2 महीने में करेंगे ये 7 ब्लॅाकबस्टर DHAMAKA

- in मनोरंजन

साल 2018 में एक के बाद एक कई सुपरस्टार कमबैक करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसके साथ आने वाले दो महीने में कई ब्लॅाकब्टर भी तगड़ी प्लानिंग के साथ कमबैक कर रहे हैं। जी हां, यह साल आपके लिए एंटरटेनमेंट का फुल आॅन डोज लेकर आया है। हम बात कर रहे हैं ऐसे टीवी शो की जिनसे कमबैक करने की प्लानिंग सलमान से लेकर शाहरूख खान ने कर ली है।
इस लिस्ट में कई ऐसे शो में शामिल हैं जो आपकी 90 के दशक की यादें ताजा कर देगा। चलिए फिर इंतजार किस बात का यहां देखिए उनकी एक झलक..

सलमान और शाहरूख का एक साथ होगा कमबैक, 2 महीने में करेंगे ये 7 ब्लॅाकबस्टर DHAMAKAनंबर 1 2005 में सभी ने टीवी पर खिचड़ी का मजा लिया। 2010 में खिचड़ी नाम से फिल्म रिलीज की गई। अब इसकी लोकप्रियता को देखते हुए जल्द ही खिचड़ी 3 लांच किया जाएगा।

नंबर 2 दस का दम से सलमान मई के बाद वापसी कर सकते हैं। यह शो सीजन 3 के साथ लंबे समय बाद लौट रहा है। सलमान इस शो को लेकर उत्साहित हैं।

नंबर 3 कपिल शर्मा मार्च में ही अपने नए शो द फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा के साथ कमबैक कर रहे हैं। कॅामेडी के साथ गेम का तड़का इस शो में होगा।

नंबर 4 प्रेरणा और अनुराग की कहानी 2001 में टेलीकास्ट हुए सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी की भी वापसी हो रही है। एकता इस शो के लिए कास्टिंग का काम कर रही हैं।

नंबर 5 शाहरूख खान भी तीन से चार महीने के भीतर टेड टॅाक 2 से वापसी कर रहे हैं। इसका पहला सीजन सफल रहा है।

नंबर 6 नागिन 1 और नागिन 2 के बाद नागिन 3 वापसी कर रहा है। इसका पहला टीजर आ गया है। मौनी रॅाय के साथ नई कास्टिंग में नागिन 3 की वापसी इसी महीने हो सकती है।

नंबर 7 कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के साथ फिर से टीवी पर अमिताभ बच्चन आपके साथ गेम खेलते हुए नजर आयेंगे।

You may also like

Omg: कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार, सुनकर हो जाएगे हैरान

अपनी काॅमेडी से लाेगाें का दिल जीतने वाली