ये शख्स 32 km पैदल चलकर पहुंचा ऑफिस, CEO ने गिफ्ट दे दी अपनी कार

क्या कभी आप पैदल चलकर ऑफिस गए हैं, वो भी कई किलोमीटर तक. नहीं ना. लेकिन, अमेरिका के अलाबामा कॉलेज का एक स्टूडेंट अपनी पहली जॉब पर वक्त से ऑफिस पहुंचने के लिए 32 किलोमीटर तक पैदल चला. उसके डेडिकेशन को देखते हुए कंपनी के सीईओ ने उसे अपनी कार गिफ्ट कर दी.ये शख्स 32 km पैदल चलकर पहुंचा ऑफिस, CEO ने गिफ्ट दे दी अपनी कार

‘New York Post’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अलाबामा कॉलेज के स्टूडेंट वॉल्टर कर को एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी मिली थी. ये उनकी पहली जॉब थी. शुक्रवार को ऑफिस का पहला दिन था, लेकिन एक दिन पहले ही उनकी कार खराब हो गई. कोई और उपाय नहीं होने पर वॉल्टर ने देर रात ही पैदल निकल पड़ा. उनके घर से ऑफिस करीब 32 किलोमीटर दूर है. 7 घंटे पैदल चलते हुए वॉल्टर सुबह 4 बजे ऑफिस की गेट पर थे.

लगातार पैदल चलते हुए वह काफी थक चुके थे. ऐसे में वहीं बैठ गए. इस दौरान पेट्रोलिंग के लिए जा रही पुलिस की नज़र उनपर पड़ी. उन्होंने पूछताछ की तो, वॉल्टर के मुरीद हो गए. एक पुलिस ऑफिसर ने उसकी कहानी सुनकर उसे ब्रेकफास्ट का ऑफर दिया. फिर वापस ऑफिस गेट तक छोड़ा.

पुलिस ऑफिसर ने उनकी कहानी फेसबुक पर शेयर की. एक वीडियो भी पोस्ट किया. कुछ ही वक्त में ये फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया. जैसे ही वॉल्टर की स्टोरी उसके सीईओ ने पढ़ी. तो उन्होंने कुछ स्पेशल करने का सोचा. सीईओ ल्यूक मार्कलिन ने वॉल्टर कर के डिडिकेशन की तारीफ की और उन्हें अपनी 2014 मॉडल की फॉर्ड कार गिफ्ट कर दी. वॉल्टर देखकर खुद को रोक नहीं सके और भावुक हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आबे फिर चुने गए नेता, जापान के सबसे लंबे समय तक PM रहने का बनाएंगे रिकॉर्ड

जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे एक बार फिर