RCB के सेलिब्रेशन में गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ पहुंचे विराट, फोटो हुई वायरल

पिछले कुछ समय से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैन्स को इंतजार है कि वे कब अपने रिलेशन को ऑफिशल करते हैं. कहा जा रहा था कि अनुष्का के बर्थडे यानी 1 मई को विराट उन्हें प्रपोज करेंगे. पर ऐसा नहीं है हुआ. ऐसा माना जा रहा है कि 1 मई को मैच में बिजी होने की वजह से विराट अनुष्का का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाए थे और अब दोनों साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

विराट कोहली

विराट और अनुष्का रॉयल बैंगलोर चैलेंजर के 10 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हो रहे सेलिब्रेशन में शामिल होने बंगलुरु गए थे. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर विराट को उनकी मैच में परफॉर्मेंस के कारण काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि भले ही आईपीएल में विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पॉइंट टेबल में सबसे निचला स्थान प्राप्त किया हो, लेकिन यह भारतीय कप्तान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

आपको बता दें कि विराट-अनुष्का साल की शुरुआत में न्यू ईयर और क्रिसमस सेलिब्रेट करने उत्तराखंड पहुंचे थे तब ऐसी अफवाह भी थी कि दोनों सगाई करने वाले हैं. हालांकि विराट ने इसपर सफाई दी थी कि दोनों जब भी ऐसा कुछ निर्णय लेंगे, सबको जरुर बताएंगे.

वैसे विराट और अनुष्का , दोनों ही जुबां से अपने प्यार के बारे में कुछ कहते नहीं हैं. लेकिन इनके एक्शंस बोलते हैं. सोशल मीडिया पर तो ये दोनों एक दूसरे के लिए अक्सर मेसेज पोस्ट करते हैं. अनुष्का ने अपने बर्थडे से कुछ ही दिन पहले कहा था कि विराट कोहली ‘ब्रेक द बीयर्ड’ चैलेंज में अपनी दाढ़ी नहीं कटवाएंगे. एक ओर जहां विराट के साथी क्रिकेटर्स ने बीयर्ड शेव कर ली थी तो वहीं उन्होंने गर्लफ्रेंड अनुष्का के कहने पर अपना लुक चेंज नहीं किया.

Back to top button