सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को रवि शास्त्री ने सिखाया जीत का पाठ

- in खेल

नई दिल्ली. टीम इंडिया की जूनियर टीम में जगह बना चुके मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड में जमकर पसीना बहा रहे हैैं. इसका असर भी उनकी क्रिकेट पर देखा जा सकता है. अर्जुन की ये तैयारी अगले महीने श्रीलंका में होने वाली भारत की अंडर 19 टीम की तैयारियों के लिए चल रही हैं. बता दें कि भारत की अंडर 19 टीम को अगले महीने श्रीलंका का दौरा करना है, जहां उसे दो 4 दिनी और 5 वनडे मुकाबले खेलने हैं. ये दौरा 11 जुलाई से 11 अगस्त तक का होगा.सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को रवि शास्त्री ने सिखाया जीत का पाठ

श्रीलंका में सफलता के लिए कुछ भी करेगा!

श्रीलंका में अंडर 19 टीम के लिए अर्जुन जोरदार प्रदर्शन कर सकें इसके लिए वो अपने पिता सचिन तेंदुलकर के साथ साथ हर किसी से कुछ न कुछ टिप्स ले रहे हैं. इंग्लैंड में अर्जुन ऐसे ही एक टिप्स भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री से भी लेते दिखे. रवि शास्त्री से टिप्स लेते अर्जुन की तस्वीरों को BCCI ने अपने ट्विवटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

शास्त्री से सीखा जीत का शास्त्र!

आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज की तैयारियों को लेकर टीम इंडिया जब प्रैक्टिस में मशगूल थी उसी वक्त अर्जुन भी वहां पहुंचे और उन्होंने कोच रवि शास्त्री के साथ अपने क्रिकेट को लेकर काफी बातें की और उनकी निगरानी में गेंदबाजी पर भी फोकस किया. बता दें कि सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ इन दिनों इंग्लैंड में ही वक्त बिता रहे हैं. यही वजह है कि जब टीम इंडिया ने वहां पहुंचने के बाद अपना अभ्यास शुरू किया तो अर्जुन तेंदुलकर ने भी उनके साथ मिलकर अपनी श्रीलंका दौरे की तैयारियों को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया.

शास्त्री का ‘मंत्र’ बनाएगा कामयाब

कोच रवि शास्त्री की निगरानी में ही टीम इंडिया ने पिछले साल श्रीलंका में जीत दर्ज की थी. ऐसे में श्रीलंका में सफलता का मंत्र बताने के लिए अर्जुन को शास्त्री से बेहतर विकल्प नहीं मिल सकता था. उम्मीद है जूनियर तेंजुलकर इन टिप्स का फायदा उठा पाने में कामयाब होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एशिया कप के दौरान 32वां जन्मदिन मनाएंगे ये भारतीय खिलाड़ी

यूएई: भारत के स्टार क्रिकेटरों में से एक