रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती माँ से कम नहीं! एक बार जरुर देखें तस्वीरे!

- in मनोरंजन

आज हम ब्बात करते हैं उस हस्ती की जिसने बॉलीवुड में अपनी ख़ूबसूरती और अपनी अदाकारी की वजह से अपना बॉलीवुड में एक ऐसा मुकाम बना दिया था की लोग आज भी इनको यादकरते हैं !

रवीना टंडन ने अपने कर्रिएर की शुरुआत 1992 में पत्थर के फूल से की थी जिसमे इनकी अदाकारी को बहुत सरहाना मिली थी ! आपको एक बात और बता दें इनकी अदाकारी के अलावा भी ये बहुत जनि मानी और सुर्खियों में रहीं हैं क्यूंकि इनके अपने अफेयर को लेकर ये चर्चा का विषय हमेशा से रहीं थी !

पत्थर के फूल इनकी एक सुपर हिट मूवी रही थी उसके बाद इन्होने कई मूवी में काम किया और बहुत सी मूवी हिट भी रहीं इन्होने कई मूवी में अक्षय कुमार सलमान खान और अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया और एक्शन हीरो अजय देवगन के साथ भी ब्लॉकबस्टर दी हैं !

 

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर हुआ बड़ा खुलासा, इस हॉलीवुड सिंगर से जुड़ा है इनका कनेक्शन

रवीना टंडन ने 2004 में अनिल थडानी से शादी कर ली थी हलाकि उस समय भी इनका ऊंचाइयों उंचाईयों पर था लकिन इन्होने उन्होंने अपना घर बसना ज़रूरी समझा और आज उनके पास एक बेटा और एक बेटी है और बेटी का नाम रक्षा थडानी है बेटे का नाम रणबीर थडानी है !

रक्षा थडानी बहुत ही खूबसूरत हैं जैसी की उनकी माँ खूबसूरत हैं अभी वह सिर्फ 12 साल की हैं लकिन बहुत ही प्यारी यहीं अभी वह अपनी पढ़ाई कर रहीं हैं !

 

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि