अब रतन टाटा करेंगे RSS प्रमुख के साथ मंच साझा

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बाद अब देश के दिग्गज कारोबारी रतन टाटा भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. इस कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत भी शामिल होंगे. करीब एक महीने पहले ही प्रणब मुखर्जी RSS के कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जिसको लेकर बड़ा राजनीतिक घमासान हुआ था.अब रतन टाटा करेंगे RSS प्रमुख के साथ मंच साझा

अंग्रेजी अखबार इकॉनोमिक टाइम्स की खबर के अनुसार, रतन टाटा और मोहन भागवत RSS से जुड़े एक NGO के कार्यक्रम में अगले महीने मुंबई में एक साथ मंच पर नजर आएंगे. हालांकि, अभी तक इस कार्यक्रम का औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है.  

ये एनजीओ नाना पालकर स्मृति दिवस (एनपीएसएस) से जुड़ा है, जो गरीब मरीजों के लिए काम करता है. इसी NGO ने अपने वार्षिक कार्यक्रम में रतन टाटा के साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत को आमंत्रित किया है. इस संस्था का नाम संघ प्रचारक नाना पालकर के नाम पर रखा गया था.

आपको बता दें कि रतन टाटा ने 2016 में नागपुर का दौरा किया था, इस दौरान उन्होंने संघ प्रमुख से भी मुलाकात की थी. टाटा ट्रस्ट नागपुर में कई तरह के चैरिटी प्रोजेक्ट्स में शामिल है. NPSS का ये मुख्यालय भी मुंबई में ही टाटा मेमोरियल सेंटर के पास ही है.

गौरतलब है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने 7 जून को संघ मुख्यालय का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ वहां पर संबोधन भी दिया था. प्रणब मुखर्जी के दौरे को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग चली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शाहजहांपुर में PM मोदी ने कहा- ‘दल दल’ अधिक हो गया है, अब तो ज्यादा कमल खिलेगा

शाहजहांपुर। अविश्वास प्रस्ताव जीतने के ठीक एक दिन बाद