कर्नाटक: नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे तेजस्‍वी

पटना। कर्नाटक मसले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि सत्य की जीत और असत्य की हार हुई है। भाजपा की आज से उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अन्य राज्यों में भी भाजपा की नीतियों की हार तय है। कर्नाटक में बनने वाली जदएस की नई सरकार के शपथ समारोह में भाग लेने के लिए तेजस्वी को निमंत्रण भेजा गया है।कर्नाटक: नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे तेजस्‍वी

शुक्रवार को अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में तेजस्वी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इशारे पर कर्नाटक का पूरा नाटक हुआ। उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा में बीएस येद्दयुरप्पा के इस्तीफे के बाद भाजपा का चेहरा सामने आ गया है। बहुमत का जुगाड़ नहीं होता देख वह मैदान छोड़कर भाग गई।

तेजस्वी ने कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग करानेवालों पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए। लोकतंत्र में झूठ बोलनेवालों की कोई जगह नहीं है। नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चुप्पी तोडऩे का आग्रह किया और कहा कि देश संविधान से चलेगा, भाजपा की तानाशाही से नहीं। यह अब प्रमाणित हो गया है। कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संविधान से ऊपर नहीं हैं। तेजस्वी ने कहा कि जनता के बीच काम नहीं करनेवालों और सिर्फ सत्ता पाने में जुटी रहने वाली पार्टी को जनता सबक जरूर सिखाती है।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे, प्रधान महासचिव आलोक मेहता, प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, चितरंजन गगन एवं मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि भाजपा का चेहरा बेनकाब हो गया है। सुप्रीम कोर्ट का आभार जताते हुए राजद नेताओं ने कहा कि धन-बल और छल के सामने संवैधानिक व्यवस्था और लोकतांत्रिक मर्यादा की जीत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, 87 करोड़ लागत की योजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को