इस मॉडल का 7 साल तक रोज़ाना करता रहा बलात्कार

- in अपराध

यूक्रेन की एक मॉडल का कहना है कि, उसको एक बिजनेसमैन ने सात सालों तक सेक्स स्लेव बनाकर रखा, इस दौरान उसे रोज़ पीड़ित किया जाता रहा और हर रोज़ बलात्कार किया जाता रहा. मॉडल का कहना है कि, उसे रूस और तुर्की में रखा गया, एक दिन वो मौका पाकर उसकी कैद से आज़ाद हो भाग निकली. यह मॉडल 2 बच्चों की माँ हैं.

इस मॉडल का 7 साल तक रोज़ाना करता रहा बलात्कार

25 वर्षीया मॉडल नताशा सेरेबेरी ने बताया कि, जब वो महज 18 साल की थी, तब वो बिजनेसमैन उसे बहला फुसला कर किडनैप करके ले गया और एक कमरे में बंद कर दिया, नताशा के मुताबिक उसके दोनों बच्चे भी उसके साथ ही कैद में रहते थे. मॉडल से 30 साल बड़ा बिजनेसमैन उसे हमेशा कैद ही रखता था और कमरे से बाहर निकलने पर उसके साथ मारपीट करता था.

कैब चालक का आरोपी बोला- लड़की अच्छी लगी तो फोटो खींच ली

फिर एक दिन नताशा वहां से भागने में कामयाब हो गई और सीधी पुलिस के पास पहुंची. नताशा ने बताया पुलिस को सारी घटना बताते हुए कहा कि, एक समय तो वो इतनी कमज़ोर हो गई थी कि उसे लगता था अब वो मर जाएगी. उसे एनेमिया हो गया था. नताशा ने पुलिस को उसके सिर, छाती, कमर, टांगे हर जगह चोट के निशान दिखाए. मॉडल ने बताया कि, उसकी मॉडलिंग करियर भी इस शख्स की वजह से बर्बाद हो गया. पुलिस ने नताशा की शिकायत दर्ज कर ली है और नताशा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. 

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम