नाबालिग बच्‍ची से रेप का आरोप लगने पर रिक्शाचालक ने की खुदकुशी

- in अपराध

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक नाबालिग लड़की से रेप के बुजुर्ग आरोपी ने आत्‍महत्‍या कर ली है. आरोपी सुभ्‍भैया की उम्र 60 साल है और वह रिक्‍शा चलाता था और उसके खिलाफ नौ वर्षीय बच्‍ची से रेप करने का आरोप था. नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले में गुंटुर में काफी विरोध प्रदर्शन हुए थे. 

नाबालिग बच्‍ची से रेप के मामले में प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि पुलिस इस मामले में जल्‍द आरोपी को गिरफ्तार करे. इतना ही नहीं आरोपी को सार्वजनिक स्‍थान पर फांसी देने या गोली मारने की सजा देने की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह 4 बजे तक दचेपल्‍ली गांव में नेशनल हाईवे को जाम कर दिया था, जिसके कारण हाईवे पर गाडि़यों की 18 किलोमीटर लंबी लाइन लग गई थी.

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्‍ची ने बुधवार को पेट में दर्द होने की शिकायत की जिसके बाद परिवारवाले उसे अस्‍पताल ले गए. डॉक्‍टर्स ने कहा कि बताया कि उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं और उसका बलात्‍कार हुआ है. इसके बाद जब बच्‍ची से पूछा गया तो उसने परिजनों को बताया कि पड़ोस में रहने वाले रिक्‍शा चालक ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया. 
बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्‍ची का इलाज गंटूर के सरकारी अस्‍पताल पर चल रहा है. 

मेट्रो में युवती से चिपक रहा था मनचला, जब पलट कर देखा तो उड़ गये उसके होश

वहीं मथुरा के गोविंदनगर में चार दिन पहले गायब हुई छात्रा का शव मंगलवार को यमुना किनारे मिला. इससे नाराज़ परिजनों ने गोविंदनगर थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किया और जाम लगा दिया. परिजनों का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. परिजनों का कहना है कि छात्रा चार दिन पहले किताब लेने बाज़ार गई थी, लेकिन लौटकर नहीं लौटी. पुलिस को शिकायत दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सहेली को नशीली दवा पिलाकर पूर्व सहपाठी से करवाया दुष्कर्म

जलालाबाद। जिले के एक गांव की नाबालिग छात्रा