Home > अपराध > रेप के आरोपियों को भीड़ ने थाने से निकाल कर बाजार में जिंदा जला डाला

रेप के आरोपियों को भीड़ ने थाने से निकाल कर बाजार में जिंदा जला डाला

अरुणाचल प्रदेश में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां के लोहित जिले के तेजु में बच्ची से दुष्कर्म और मर्डर के आरोपियों को भीड़ ने पुलिस थाने से निकालकर पीटा और जिंदा जला डाला. आरोपियों की पहचान संजय सबर (30) और जगदीश लोहार (25) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी अरुणाचल प्रदेश के चाय बागानों में काम करने आए थे.

रेप के आरोपियों को भीड़ ने थाने से निकाल कर बाजार में जिंदा जला डाला

इस बारे में आईजी नवीन पायेंग ने बताया कि, ” 12 फरवरी को एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई थी. बच्ची का सिर धड़ से अलग था. उसका शव उसी चाय बागान में मिला, जहां ये दोनों आरोपी काम करते थे. बच्ची के शरीर पर कपड़े तक नहीं थे. शव मिलने के बाद से दोनों आरोपी फरार थे. पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों आरोपियों को असम से अरेस्ट किया था.”

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा था. पुलिस के सामने दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया था. दोनों को तेजू थाने में रखा गया था. इस बीच आरोपियों के गिरफ्तारी की खबर लोगों के बीच आग की तरह फैली. थाने के बाहर भीड़ जमा हो गई. देखते ही देखते भीड़ ने थाने में तोड़फोड़ करते हुए आरोपियों को लॉकअप से बाहर निकाला और पीटते हुए चौराहे पर लाए और जिंदा जला डाला.

खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया ये प्रेमी जोड़ा, लोगो ने ऑन द स्पॉट दे दी ऐसी सजा कि…. VIDEO

उधर, मुख्यमंत्री पेमा खांडु ने इस घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया है. उन्होंने कहा कि, “बच्ची से बलात्कार और हत्या की घटना ‘बर्बर और अमानवीय’ है. भीड़ का उग्र होना ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है. मैंने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं.”

बता दें कि इसी तरह की घटना 5 मार्च 2015 को नागालैंड के दीमापुर में हुई थी. यहां भी उग्र भीड़ ने रेप के आरोपी को जेल से बाहर निकालकर मार डाला और उसका शव बीच चौराहे पर टांग दिया था.

Loading...

Check Also

बेइज्जती का बदला लेने के लिए पड़ोसी के इकलौते बेटे को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के एक गांव 9 साल के बच्चे की हुई हत्या …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com