…तो इसलिए कैटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक ऐसा विशाल और चमत्कारों से भरी इंडस्ट्री है, जहां हर साल सैकड़ों फिल्मों रिलीज होती हैं और हजारों से भी ज्यादा फिल्में रिलीज होने की तैयारी कर रही होती हैं। एक बार अगर कोई इस इंडस्ट्री की तरफ अपने कदम बढ़ा लेता है तो वो वापस मुड़कर कभी नहीं देखता। कलाकार बड़े-बड़े सपने लेकर इस फिल्मी दुनिया में आते हैं और उन्हीं बड़े-बड़े सपनों को साकार करते हैं। ऐसे बहुत कम ही लोग होंगे, जिन्हें इस इंडस्ट्री ने निराश किया होगा।...तो इसलिए कैटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते रणवीर सिंह

सुपरस्टार्स के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है कि जब भी कोई डायरेक्टर या प्रोड्यूसर उन्हें किसी फिल्म के लिए कास्ट करते हैं, तो वह उस फिल्म को साइन करने से पहले बहुत सारे नखरे करते हैं। फिल्म में उनके लुक्स से लेकर कॉस्ट्यूम तक, डायलॉग्स से लेकर फिल्म में क्रिएटिविटी तक, कई बार ऐसा होता है कि अगर स्टार्स को फिल्म में बहुत सी ऐसी चीजें उनकी पसंद के हिसाब से नहीं मिलती तो वह बड़ी से बड़ी फिल्म को साइन करने से मना कर देते हैं।

कभी-कभी तो ऐसा भी होता है कि स्टार्स सिर्फ इस वजह से भी किसी फिल्म में काम करने से मना कर देते हैं, क्योंकि वह बॉलीवुड के दूसरे बड़े सुपरस्टार के साथ काम करना ही नहीं चाहते हैं। तो आइए आपको बताते हैं उन सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने सिर्फ इस वजह से फिल्म को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उन्हें अपना कोस्टार पसंद नहीं था।

1- करीना कपूर ने इमरान हाशमी के साथ काम करने से किया था इनकार

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से ही करीना कपूर ने अपनी एक इमेज बना रखी थी कि वो अपने कोस्टार्स को लेकर काफी रहती थीं। करीना कपूर ने अपने करियर की शुरुआत में ही ये बात क्लियर कर दी थी कि वो एक ही शर्त पर फिल्मों में काम करेंगी, वो ये कि उन्हें ए-लिस्ट वाले स्टार्स के ही साथ कास्ट किया जाएगा। फिलहाल, ये तो हमें भी नहीं पता कि ए-लिस्टर्स कौन होते हैं। लेकिन अगर उनकी बात की जाए, तो उनका मानना था कि इमरान हाशमी उनके साथ बिलकुल फिट नहीं बैठते। जब करीना को इमरान के साथ काम करने का ऑफर मिला तो करीना ने इमरान हाशमी का नाम सुनते ही बिना कुछ सोचे समझे उस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि वो बॉलीवुड के सीरियल किसर के साथ किसी भी तरह का किसिंग सीन नहीं करना चाहती थीं। इसके बाद वो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

2- रणबीर कपूर ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करने से किया था इनकार

बॉलीवुड में अगर कोई सबसे अजीब बात किसी स्टार ने कही होगी तो वो है रणबीर कपूर का एक बयान जो कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के लिए दिया था। खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर को सोनाक्षी सिन्हा के अपोजिट एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ऑफर की गई थी। रणबीर की फिल्म की स्क्रिप्ट तो पसंद आ गई, लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से पूछा, कि क्या वो फिल्म में उनके अपोजिट किसी और हिरोइन को कास्ट कर सकते हैं। उनका मानना था कि उम्र की तुलना में सोनाक्षी उनके साथ काफी बड़ी लगेंगी। लेकिन जब मेकर्स ने सोनाक्षी को हटाने से मना कर दिया तो रणबीर ने खुद इस फिल्म से अपना किनारा कर लिया ।

3- रणवीर सिंह ने कैटरीना कैफ के साथ काम करने से किया था इनकार

खबरों के मुताबपिक, फिल्म बार-बार देखो के डायरेक्टर नित्या मेहरा फिल्म में रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ को लीड रोल में लेना चाहते थे। शायद इसी वजह से फिल्म बार-बार देखो सक्सेसफुल नहीं हो पाई क्योंकि रणवीर सिंह ने कैटरीना के साथ काम करने से मना कर दिया था। वैसे रणवीर सिंह को कैटरीना कैफ के साथ काम करने से कोई खास परहेज नहीं हैं। लेकिन शायद रणवीर ने अपनी लेडी लव यानि दीपिका पादुकोण की वजह से कैटरीना कैफ के साथ काम करने से इनकार कर दिया होगा। आपको बता दें, कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच काफी लंबे समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे, लेकिन जब उनका अफेयर कैटरीना से हो गया तो उन्होंने दीपिका से खुद को दूर कर लिया।

4- कैटरीना कैफ ने आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर के साथ काम करने से किया था इनकार

एक के बाद अपनी दो फिल्मों फितूर और जग्गा जासूस के फ्लॉप होने के बाद से कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों को लेकर काफी सिलेक्टिव हो गईं। तब उन्हें फितूर में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर के साथ रोल फर किया गया था। कैटरीना ने कहा, कि फितूर के फ्लॉप हो जाने के बाद अब वो आदित्य रॉय कपूर के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहती हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ ने फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में अपने अपोजिट अर्जुन कपूर के साथ काम करने से भी इनकार दिया था। मेकर्स को लगा कि फिल्म में एक दूसरे के अपोजिट इनकी जोड़ी लोगों को काफी पसंद आएगी। लेकिन कैटरीना ने यह कहकर अर्जुन के साथ फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया कि अर्जुन उनसे उम्र में ज्यादा छोटे नजर आएंगे।

Back to top button