रणवीर सिंह ने प्लेन में जमकर लगाए ठुमके, इस बड़े फिल्म निर्देश ने भी दिया साथ, देखे वीडियो

आमतौर पर जब किसी फिल्म की शूटिंग पूरी होती है, तो उनकी स्टारकास्ट केक काटकर जश्न मनाती है। मगर रणवीर सिंह की थ्योरी शायद इससे थोड़ी अलग है। तभी तो वह बीच फ्लाइट में ठुमके लगाने लगे। यहीं नहीं, उनके साथ क्रू के कई सदस्य भी डांस करते नजर आ रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है।रणवीर सिंह ने प्लेन में जमकर लगाए ठुमके, इस बड़े फिल्म निर्देश ने भी दिया साथ, देखे वीडियो

रणवीर सिंह ने बॉलीवुड फिल्म ‘अपना सपना मनी मनी ‘ के गाने छोरी को देख गाने पर डांस किया। उन्हें डांस करता देख प्लेन में सवार बाकी लोग भी खुद को रोक न पाए। उन्होंने एक्टर को घेर लिया और झुमने लगे। वहीं पास में खड़े फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी भी रणवीर की इस हरकत को देख हंसते रहे।

दरअसल, रणवीर सिंह की आगामी फिल्म सिंबा की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। हैदराबाद में शूटिंग पूरी कर लौटते वक्त रणवीर सिंह ने अपने अंदाज में इसका जश्न मनाया। इंस्टाग्राम पर एक फैन ने उनका वीडियो पोस्ट किया है। 

फिल्म सिंबा के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस फिल्म की हीरोइन हैं। वह अगस्त में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगी। इससे पहले उनकी फिल्म केदारनाथ रिलीज होगी जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी होगी। फिल्म सिंबा में सोनू सूद नकारात्मक भूमिका निभाते दिखेंगे। 

फिल्म ‘सिम्बा’ तेलगु फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है जिसमें जूनियर एनटीआर ने लीड किरदार निभाया था। फिल्म  ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी दिखेगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/BlDoMq3gTQm/?utm_source=ig_embed

Back to top button