दीपिका को देखते ही रणवीर सिंह ने खुलेआम कह दिया ‘दिल है तुम्हारा’

- in मनोरंजन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लोगों के सामने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन उनके रिश्ते के सबूत अक्सर सोशल मीडिया पर मिल जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब दीपिका ‘मेट गाला’ इवेंट में रेड गाउन पहनकर पहुंचीं तो रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा दिया जिसे जानकर आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा।दीपिका को देखते ही रणवीर सिंह ने खुलेआम कह दिया 'दिल है तुम्हारा'

‘मेट गाला 2018’ का थीम इस बार ‘हेवेनली बॉडीज फैशन एंड द कैथलिक इमैजिनेशन’ था। कैथलिक परंपरा ने फैशन की दुनिया को किस तरह प्रेरित किया, इसकी झलक सेलेब्स की आउटफिट्स, मेकअप और एक्सेसरीज में दिखनी चाहिए थी। दीपिका पादुकोण इवेंट में प्रबल गुरांग की डिजाइन की गई ड्रेस में नजर आईं।

दीपिका पादुकोण ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे देखते ही रणवीर अपने जज्बात पर काबू नहीं कर पाए और कुछ ऐसा लिखा दिया कि पोस्ट कुछ ही देर में वायरल हो गया। रणवीर ने दीपिका की इस तस्वीर पर कमेंट किया ‘उफ्फ यार’। इसके साथ ही रणवीर ने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया। यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब दीपिका के लिए रणवीर ने प्यार का इजहार यूं खुलेआम किया हो।

रणवीर सिंह हाल ही में ‘मोस्ट डिजायरेबल मैन 2017’ चुने गए हैं। इस बात का शुक्रिया करते हुए रणवीर सिंह ने ट्वीट करक लिखा,‘मोस्ट डिजायरेबल, स्वीट !! थैंक यू उन सभी के लिए जिन्होंने मुझे वोट किया’। रणवीर सिंह के इस ट्वीट पर दीपिका ने जवाब देते हुए लिखा, ‘आपका स्वागत है…’ और साथ ही दिल भी भेजा। अब दीपिका के ट्वीट का जवाब रणवीर कैसे न देते… उन्होंने भी ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘हाहहाहहा..।’ साथ ही उन्होंने किस का एक स्माइली भी भेजा था।

बीते कुछ समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा है। कहा जा रहा है यह दोनों इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों के परिवार कई बार मुलाकात कर चुके हैं और आपको तो पता ही कि कई मौके पर रणवीर, दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।

 

Monday,7th May,2018 #MET2018 @prabalgurung @harryjoshhair @sandhyashekar @shaleenanathani

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on May 8, 2018 at 9:20am PDT

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रणबीर कपूर ने बताई अपनी कमजोरी, करियर को हो सकता है नुकसान

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ जल्द रिलीज होने