फिल्म ‘सिम्बा’ में महिलाओं के सम्मान के लिए लड़ते दिखे रणवीर सिंह

नई दिल्ली : आजकल बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के हाथ में बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में हैं. चिंग्‍स के विज्ञापन में रोहित शेट्टी के साथ काम करने के बाद आखिरकार रणवीर अब रोहित शेट्टी की फिल्‍म में भी हीरो बनने जा रहे हैं. थोड़े दिनों पहले ही रणवीर ने फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में रणवीर एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएगे. ऐसे में अब रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ की एक मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और पहली बार डब्यू कर रही एक्ट्रेस सारा अली खान मेन लीड में नजर आएंगी.

इस फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की है. हाल ही में रणवीर ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘सिम्बा’ का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो की शुरूआत में एक कैप्शन लिखा है, ‘अगर तुम महिलाओं के ऊपर हो रहे अपराध के खिलाफ नहीं लड़ सकते, तो अगला पीड़‍ित आपके परिवार से होगा’. इस पूरे वीडियो में रणवीर एक पुलिसवाले के रूप में अपराधियो के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं. एक शॉट में रणवीर का बैच भी दिखाया जाता है जिस पर उनका नाम संग्राम भालेराव लिखा है. वीडियों में सारे शॉटस पुलिस स्टेशन के अंदर के हैं. वीडियों के अंत में कैप्शन लिखा है, ‘जो लोग महिलाओं के खिलाफ अपराध करते हैं उन्हें यह अपने हिसाब से दंडित करेगा’.

इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोडयूस किया है और रोहित शेट्टी इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म तेलगु फिल्म ‘टेम्पर’ की हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘सिम्बा’ इसी साल 28 दिसबर को रिलीज होगी. इसके अलावा रणवीर  ‘गली बॉय’, ’83’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नजर आयेगे.

Back to top button