शादी के दिन दीपिका की आँखों से छलक पड़े आंसू, रणवीर ने इस तरह संभाला

इटली के लेक कोमो में मंगलवार को बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के संगीत का कार्यक्रम आयोजित हुआ. दीपवीर की शादी से जुड़ी रस्में शुरू हो चुकी हैं. 13 नवंबर को संगीत सेरेमनी के साथ-साथ मेंहदी सेरेमनी की भी धूम रही. सुनने में आया है कि दीपिका अपनी मेहंदी सेरेमनी में काफी भावुक हो गईं थी. जी हाँ… और जब दीपिका इमोशनल हुईं तो रणवीर सिंह उनका सहारा बनते नजर आए.शादी के दिन दीपिका की आँखों से छलक पड़े आंसू, रणवीर ने इस तरह संभाला

सोशल मीडिया पर दीपवीर के एक फैन पेज से एक पोस्ट शेयर की गई है और इस पोस्ट के जरिए ही इस बात की जानकारी मिली है. इस पोस्ट में बताया गया था कि ‘दीपिका अपनी मेहंदी सेरेमनी इमोशनल हो गईं. उनकी आंखों में आंसू थे और उस वक्त रणवीर सिंह ने उनकी हिम्मत बढ़ाई. रणवीर उनके पास आए और अपनी लेडी लव को टाइट हग किया.’ जब दीपिका इमोशनल हुई तो रणवीर ने ये सुनिश्चित किया कि दीपिका वापस से स्माइल करें. आपको बता दें कि जब दीपिका इमोशनल हुई उस समय शुभा मुद्गल ठुमरी परफॉर्म कर रही थीं.

सूत्रों की माने तो दीपिका और रणवीर के संगीत और मेहंदी फंक्शन में जमकर मस्ती और डांस धमाल हुआ. इस पार्टी में हर बार की तरह इस बार भी रणवीर सिंह फुल मूड में थे. रणवीर ने दीपिका के लिए उनकी ही फिल्म गुंडे का गाना ”तूने मारी एंट्री” गाया. दीपवीर के संगीत में मौजूद सभी मेहमानों ने इंडियन आउटफिट पहना था. इस दौरान दीपिका बला की खूबसूरत लग रही थी. हालाँकि अब तक उनकी कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है. 

Back to top button