रणबीर की ‘संजू’ बनी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, कमाई के मामले में तोड़ा इस एक्टर का रिकॉर्ड

‘संजू’ फिल्म के साथ एक बार फिर से रणबीर कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार एंट्री ली है। पहले दिन ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है जिससे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई। इस फिल्म ने पहले दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म महज 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।रणबीर की 'संजू' बनी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, कमाई के मामले में तोड़ा इस एक्टर का रिकॉर्ड

 फिल्म समीक्षक रमेश बाला के मुताबिक ‘संजू’ फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। ‘संजू’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 32 करोड़ रहा। ‘संजू’ फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 32 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ ‘संजू’ फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। हालांकि फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस फिल्म का कलेक्शन 34.75 करोड़ बताया है।

‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर ने बॉलीवुड के बैड ब्वॉय कहे जाने वाले एक्टर संजय दत्त का किरदार निभाया है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है जो उनका सुपरहिट फॉर्मूला साबित हो गया। फिल्म समीक्षकों ने ‘संजू’ फिल्म को लोगों को सीट से बांधे रखने वाली इमोशनल और पॉवरफुल फिल्म करार दिया है।

Back to top button