रणबीर की फैमिली को पसंद आयी आलिया, बहन रिद्धिमा ने दिया ये खास गिफ्ट

ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि उनके परिवारों के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही हैं. हाल ही में जहां रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भट्ट परिवार को उनके परिवार जैसा ही बताया वहीं रणबीर ने भी एक मैगजीन से बातचीत में आलिया के साथ रिश्ते को बहुत नया और शुरुआती बताया. आलिया ने भी एक इंटरव्यू में रणबीर के बारे में कुछ भी नहीं बोल कर सब जाहिर कर दिया.रणबीर की फैमिली को पसंद आयी आलिया, बहन रिद्धिमा ने दिया ये खास गिफ्ट

नई अपडेट्स के मुताबिक रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने आलिया भट्ट को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. इस ब्रेसलेट की तस्वीर आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा- मुझे बहुत प्यारा लगा. शुक्रिया रिद्धिमा इस बेहद खूबसूरत ब्रेसलेट के लिए. इससे कुछ ही दिन पहले जब आलिया ने अपनी बिल्ली के साथ तस्वीर शेयर की थी तो रणबीर की मां ने उस पर कमेंट करके तारीफ की थी.

इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने भी इस कमेंट पर जवाब दिया था. कुछ ही वक्त पहले आलिया भट्ट ने अपने एक ट्वीट में ऋषि कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. यह पहली बार है कि पर्दे पर यह जोड़ी साथ में नजर आने वाली है. खबरों के मुताबिक फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आ सकते हैं.

Back to top button