IPL की ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट के लिए इस एक्टर को मिलेंगे रणवीर सिंह से ज्यादा पैसे!

- in मनोरंजन

कुछ दिन पहले खबर आई थी IPL ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर सिंह को 5 करोड़ दिए जाएंगे. तब माना जा रहा था कि इवेंट में सबसे ज्यादा रकम उन्हें दी जा रही है. लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक, रणवीर सिंह नहीं बल्कि वरुण धवन हाईएस्ट पेड परफॉर्मर होंगे.

IPL की ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट के लिए इस एक्टर को मिलेंगे रणवीर सिंह से ज्यादा पैसे!DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन को सबसे ज्यादा पैसे ऑफर किए गए हैं. सूत्र बताते हैं कि जहां रणवीर को 5 करोड़ दिए जाने की खबर है वहीं ऑर्गनाइजर्स ने वरुण को 6 करोड़ के करीब का अमाउंट ऑफर किया है.

इस वजह से वरुण को ऑफर हुआ ज्यादा अमाउंट

वरूण को रणवीर से ज्यादा पैसे देने की वजह उनका दर्शकों से कनेक्शन और पॉपुलैरिटी बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण की यूथ के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनके खाते में कई हिट चार्टबस्टर नंबर हैं. ओपनिंग सेरेमनी के दिन वे और जैकलीन साथ में परफॉर्म कर सकते हैं.

IPL में ये बॉलीवुड स्टार करेंगे परफॉर्म

बता दें, IPL ओपनिंग सेरेमनी की रात कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ 11वें सीजन की शुरूआत करेंगे. रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन, जैकलीन के परफॉर्म करने की खबर है. ये सभी स्टार्स अपने हिट नंबर्स पर एक-एककर डांस परफॉर्म करेंगे. 45 मिनट के डांस सीक्वेंस के साथ IPL सीजन-11 का आगाज होगा.

यकीनन ही इन सभी स्टार्स का जबरदस्त और जोशीला डांस एक्ट दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा. पिछले सीजन में कटरीना कैफ, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन, एमी जैक्सन ने परफॉर्मेंस दी थी. बता दें, IPL का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है.

सम्बंधित समाचार

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो