बैंकॉक के आइफा अवार्ड को रणबीर कपूर ने बताया लकी

- in मनोरंजन

19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (आइफ़ा) में कई डायरेक्टर्स के नामों के साथ एक्ट्रेस और एक्टर्स के नामों के नॉमिनेशन की लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारों का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में एक गृहणी से रेडियो जॉकी बनने की कहानी दर्शाती विद्या बालन को उनकी इस फिल्म के लिए बैंकॉक में अवार्ड मिलने वाले हैं. बैंकॉक में होने जा रहे 19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (आइफ़ा) में ‘तुम्हारी सुलु’ को अभी तक के सबसे जयादा (7) नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं.बैंकॉक के आइफा अवार्ड को रणबीर कपूर ने बताया लकी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इस अवॉर्ड फंक्शन की घोषणा दिल्ली में की गई. इस दौरान बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर, करण जौहर, कार्तिक आर्यन और दीया मिर्जा यहां मौजूद थे. बॉलीवुड के गलियारों से सुनने को मिल रहा है कि इस अवॉर्ड फंक्शन को करण जौहर, रितेश देशमुख के साथ आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन होस्ट कर सकते हैं.

आयोजकों का कहना था कि इस बार इस अवॉर्ड को ऐसी जगह होस्ट किया जाए, जो देश के नज़दीक हो. ऐसी स्थिति में बैंकॉक से अच्छा ऑप्शन मिलना नामुमकिन था. रणबीर कपूर के लिए बैंकॉक काफी स्पेशल है क्योंकि साल 2008 में रणबीर को बैंकॉक में ही पहला आइफा अवॉर्ड मिला था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल आइफा अवार्ड्स का आयोजन बैंकॉक के  सियम निरामित थियेटर 22 से 24 जून को किया जाएगा. इन अवार्ड्स की ग्लोबल वोटिंग भी शुरू हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो